Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anant Radhika की शादी से पहले Ambani परिवार ने किया नेक काम, Antilia के बाहर 45 दिनों से भर रहे हजारों लोगों का पेट

Anant Ambani और Radhika Merchant से पहले Ambani परिवार ने दिल छू लेने वाला काम किया है. मुंबई में अपने घर Antilia के बाहर 45 दिनों से भंडारा खिलाया जा रहा है जिसकी इंटरनेट पर खूब तारीफ हो रही है.

Latest News
Anant Radhika की शादी से पहले Ambani परिवार ने किया नेक काम, Antilia के बाहर 45 दिनों से भर रहे हजारों लोगों का प�ेट

Anant Ambani Radhika Merchant wedding update (pc: Viral Bhayani)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश और नीता अंबानी (Mukesh and Nita Ambani) के छोटे बेटे अनंत की शादी जल्द ही होने वाली है. वो 12 जुलाई को राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने वाले हैं. ऐसे में अनंत और राधिका (Anant Ambani Radhika Merchant wedding) की शादी और उससे पहले होने वाली रस्मों की खूब चर्चा हो रही है. वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अंबानी परिवार की काफी तरीफ हो रही है. मुंबई में उनके घर एंटीलिया के बाहर बीत कई दिनों से भंडारा चल रहा है जिसमें कई लोगों को रोज खाना खिलाया जा रहा है.

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले उनके घर एंटीलिया के बाहर बड़े स्तर पर भंडारा आयोजित किया जा रहा है. इसमें लोगों को कई तरह के व्यंजन परोसे जा रहे हैं. शादी से पहले इस कदम की तारीफ हो रही है. इस शानदार दावत की कई वीडियो वायपल हो रही हैं. लोग जमकर अंबानी परिवार की तारीफ कर रहे हैं. इससे पहले जामनगर में हुए प्री-वेडिंग कार्यक्रम का शुभारंभ भी अन्न सेवा से किया गया था.

बता दें कि अनंत अंबानी की ग्रांड वेडिंग 12 जुलाई को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्‍प्‍लेक्‍स में होने जा रही है. अनंत और राधिका मर्चेंट की शादी में कई मशहूर हस्तियां शामिल होने वाली हैं. बिजनेस से लेकर खेल, राजनीति और फिल्म जगत के भी कई सितारे शिरकत करने वाले हैं. गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मेहमानों के लिए महंगे रिटर्न्स गिफ्ट भी तैयार किए गए हैं. इसके अलावा सुरक्षा व्यवस्था भी चाक चौबंद हैं.


ये भी पढ़ें: Anant Ambani-Radhika के फंक्शन में अपने सिंपल लुक से महफिल लूटने वाली कौन है ये महिला


David Beckham-Victoria Beckham भी होंगे शामिल 

कई खबरें सामने आई हैं कि अनंत और राधिका की शादी में फुटबॉल स्टार डेविड बेकहम और उनकी पत्नी विक्टोरिया बेकहम शामिल हो सकते हैं. डेविड के फैंस विदेश में ही नहीं भारत में भी हैं.


ये भी पढ़ें: David Beckham से लेकर नेता और अभिनेता तक, Anant-Radhika की शादी में शरीक होंगे तमाम देसी-विदेशी मेहमान


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement