Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पत्नी से तलाक लेना चाहता था पति, नहीं मानी बात तो लगवाया HIV संक्रमित इंजेक्शन

पति की इस हैवानियत की पोल तब खुली जब पीड़िता ने अपना मेडिकल टेस्ट कराया. पति ने सिर्फ इसलिए यह किया क्योंकि वह उससे तलाक लेना चाहता था.

पत्नी से तलाक लेना चाहता था पति, नहीं मानी बात तो लगवाया HIV संक्रमित इंजेक्शन

HIV इंजेक्शन देने वाले पति के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आंध्र प्रदेश में एक शख्स ने पत्नी से तलाक लेने के लिए क्रूरता की सारी हदें पार कर दी. प्रेमिका से शादी रचाने के लिए शख्स ने ऐसी साजिश रची कि पत्नी की जिंदगी तबाह हो गई. आरोपी ने एक झोलाछाप डॉक्टर के साथ मिलकर पत्नी को HIV संक्रमित खून का इंजेक्शन लगवा दिया. इस वारदात का खुलासा तब हुआ, जब महिला मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल पहुंची. जब रिपोर्ट आई तो वह सन्न रह गई.

पीड़िता ने पुलिस से कहा है कि जब मेडिकल रिपोर्ट में उसके HIV संक्रमित होने की बात सामने आई है. यह प्लानिंग पति की है. पति उसे एक झोलाछाप डॉक्टर के पास यह कहकर ले गया था कि इससे उसकी सुधर जाएगी. झोलाछाप डॉक्टर ने उसे एचआईवी संक्रमित शख्स का खून इंजेक्शन में भरकर लगा दिया. 

फैक्ट चेक: 21 साल के दूल्हे ने कर ली 52 साल की दुल्हन से शादी, जानिए Viral Video की सच्चाई

बेटा पैदा न करने के लिए कोसता था शख्स

दंपति की एक बेटी है. महिला ने पुलिस में दर्ज शिकायत में कहा है कि शादी के बाद कुछ सालों तक उनके बीच अच्छे संबंध रहे. अब उसका पति दहेज के लिए परेशान कर रहा है. पति लगातार 2018 से बेटा पैदा न करने के लिए महिला को कोस रहा है.

Amazing Marriage: प्रभु श्रीराम की दुल्हन बन गई जयपुर की ये युवती, रस्म-रिवाज के साथ हुई भगवान संग शादी

प्रेमिका से शादी के लिए पत्नी को दिया HIV इंजेक्शन

महिला ने यह भी कहा है कि उसके पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर एक 21 साल की लड़की से चल रहा है जो विशाखापत्तनम में रहती है. प्रेमिका ने दबाव बनाना शुरू किया, जिसके बाद यह वारदात हुई है. पति ने ही तलाक लेने के लिए ऐसी साजिश रची. उसे झोलाछाप ने HIV संक्रमित ब्लड इंजेक्शन दिया था.

Green needle or Brainstorm: जो आप पढ़ेंगे वही सुनाई देगा, हैरान कर देगा ये Viral Video

ऐसे सामने आई सच्चाई

हाल ही में जब पीड़िता मेडिकल टेस्ट के लिए अस्पताल गई तो उसे पता चला कि वह एचआईवी पॉजिटिव है. पति ने यह कहा कि प्रेग्नेंसी के दौरान उसे इंजेक्शन दी गई होगी, जिसके बाद वह एचआईवी संक्रमित हुई होगी. ताडेपल्ली पुलिस ने शुक्रवार को मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement