Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

होमवर्क नहीं किया तो भड़क गया टीचर, स्टूडेंट से बोला, 'सुअर का दिमाग खाओ, बुद्धि तेज होगी'

Viral News in Hindi: एक स्कूल टीचर को अपने स्टूडेंट्स पर इतना गुस्सा आया कि उसने उन्हें ये कह दिया कि वे सुअर का दिमाग खाया करें.

होमवर्क नहीं किया तो भड़क गया टीचर, स्टूडेंट से बोला, 'सुअर का दिमाग खाओ, बुद्धि तेज होगी'

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: स्कूल में होमवर्क न करने पर अक्सर स्टूडेंट्स की क्लास लग जाती है. कई टीचर्स अपने-अपने तरीकों से स्टूडेंट्स को सजा भी देते हैं. ऐसे ही एक टीचर ने अपने स्टूडेंट्स को डांटते हुए अजीबोगरीब सलाह दे डाली. चीन के एक स्कूल में कुछ स्टूडेंट्स होमवर्क और असाइनमेंट करके नहीं लाए थे. पहले तो टीचर ने उन बच्चों को अच्छे से डांट पिलाई फिर कहा कि तुम लोग सुअर का दिमाग खाया करो. टीचर के मुताबिक, ऐसा करने से बुद्धि तेज हो जाएगी और होमवर्क करने में किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं होगी.

मामला चीन के अनहुई प्रांत के एक वोकेशनल स्कूल का है. 9 अक्टूबर को एक क्लास काउंसलर ने अपने स्टूडेंट्स को कहा था कि असाइनमेंट के तौर पर वे एक फोटो तैयार करें और उसे एक कागज पर चिपकाकर लाएं. डेडलाइन के बाद भी कई स्टूडेंट्स ऐसे थे जिन्होंने यह असाइनमेंट पूरा नहीं किया. इसी बात पर टीचर को गुस्सा आ गया और उसने स्टूडेंट्स को जमकर भला-बुरा सुना दिया.

यह भी पढ़ें- सौतेले बेटे को उतारा मौत के घाट, सीवर में छिपाई लाश, ऐसे सुलझी मर्डर मिस्ट्री

स्कूल ने नौकरी से निकाला
उसने मैसेज करके स्टूडेंट्स को कहा कि तुम लोगों के दिमाग में मोबाइल चलाने के अलावा कुछ है भी नहीं. उसने आगे कहा, 'तुम लोग कुछ नहीं कर सकते. मैंने एक छोटा सा काम करने के लिए बार-बार कहा लेकिन तुमसे वह नहीं हुआ. मुझे अब समझ आ गया है कि तुम तेज क्यों नहीं हो. अगर दिमाग तेज करना है तो तुम लोगों को सुअर का दिमाग खाना चाहिए.'

यह भी पढ़ें- शादी के 6वें दिन मां बनी दुल्हन, पति ने दिया तलाक, सच्चाई सुन उड़ जाएंगे होश

इस पर एक स्टूडेंट ने ऐतराज जताया तो टीचर ने उसे भी बुरी तरह डांट दिया और उसे 'कुत्ता' तक कह डाला. अब इस टीचर और स्टूडेंट्स की यह चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. स्कूल ने इस टीचर को कहा कि वह अपने स्टूडेंट्स से सबके सामने माफी मांगे. इसके बाद स्कूल मैनेजमेंट ने एक मीटिंग बुलाई और इस टीचर को स्कूल से बाहर का रास्ता दिखा दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement