Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चीख-चीखकर लाखों कमाती है यह महिला, 7 साल की उम्र में शुरू कर दिया था काम

ऐश्ले बताती हैं कि उन्हें अपने टैलेंट के बारे में तब पता चला जब वह सात साल की थी. उस वक्त वह Child of Anger नाम की एक फिल्म में काम कर रही थीं.

चीख-चीखकर लाखों कमाती है यह महिला, 7 साल की उम्र में शुरू कर दिया था काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आजकल वो जमाना आ गया है कि आप किसी भी काम को अपना प्रोफेशन बना कर पैसे कमा सकते हैं. अब किसने सोचा होगा कि जो शादी की प्लानिंग पहले घरवाले किया करते थे उसके लिए इवेंट प्लानर होंगे और लाखों रुपये लेंगे. इसी तरह हम आज आपको एक ऐसी महिला से मिलवाने वाले हैं जिसका टैलेंट हटके है और वह अपने टैलेंट के दम पर मोटा पैसा कमा रही हैं.

महिला का नाम एश्ले पेल्डन है. वह चीख-चीखकर पैसे कमाती हैं. वह एक प्रोफेशनल स्क्रीम आर्टिस्ट हैं और फिल्मों के लिए आवाज रिकॉर्ड करती हैं. इस तरह के आर्टिस्ट माइक के सामने तरह-तरह की आवाजें निकालने में माहिर होते हैं. इन्हीं आवाजों को फिल्मों में अलग-अलग जगह इस्तेमाल होती हैं.

यह भी पढ़ें: Viral Video: मेट्रो में दुधमुंहे बच्चे को लेकर जमीन पर बैठी रही महिला, किसी ने नहीं दी सीट

ऐश्ले बताती हैं कि उन्हें अपने टैलेंट के बारे में तब पता चला जब वह सात साल की थी. उस वक्त वह Child of Anger नाम की एक फिल्म में काम कर रही थीं. इसमें चीखने-चिल्लाने की तमाम सीन थे. जब उन्हें अपने इस टैलेंट के बारे में पता चला तो उन्होंने इस पर काम किया और इसमें करियर बनाने की सोची.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एश्ले पेल्डन पिछले 20 से 25 सालों से इस पेशे से जुड़ी हैं. वह करीब 40 से ज्यादा फिल्मों और टीवी सीरीज में अपनी आवाज दे चुकी हैं. वह बताती हैं कि इसके लिए उन्हें कोई प्रैक्टिस नहीं करनी पड़ती यह नैचुरली आती है. उन्होंने बताया कि कई बार तो आठ-आठ घंटे चीखना पड़ता है. जो बहुत थकावट भरा हो जाता है लेकिन फिर भी वह अपने काम से बहुत खुश हैं.

यह भी पढ़ें: Father's Day पर बाप-बेटे की वायरल फोटो का सच, जानते हैं कितनी पुरानी और कहां की यह ?

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement