Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: साड़ी के साथ ब्लाउज न पहनने पर ट्रोल हुई यूट्यूबर, फैशन सेंस को लेकर उठे सवाल

निधी चौधरी नाम की यह महिला एस्ट्रोलॉजर और जानी-मानी यूट्यूबर हैं. फिलहाल वह अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

Video: साड़ी के साथ ब्लाउज न पहनने पर ट्रोल हुई यूट्यूबर, फैशन सेंस को लेकर उठे सवाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली की एक यूट्यूबर और एस्ट्रोलॉजर एक वीडियो की वजह से बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं. एस्ट्रोलॉजर निधि चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह लोगों को से अपने कर्मचारियों से ज्यादा काम न कराने और उनका शोषण न करने की बात कह रही हैं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर ध्यान न देते हुए उनके कपड़ो पर ध्यान दिया जिसके बाद निधि चौधरी सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगीं. उनके फैशन को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स भी वायरल हो रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Double Meaning: ये तस्वीरें एक बार में समझ ही नहीं पाएंगे आप, शर्त लगा लीजिए

निधि चौधरी एक इंडियन मॉडल, इन्फ्लुएंसर, एस्ट्रोलॉजर और ब्यूटी एक्सपर्ट हैं. निधि चौधरी का जो वीडियो वायरल हुआ उसमें निधि ने साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना है और साड़ी को पीछे की तरफ पीन कर रखा है जिस वजह से लोगों ने निधि के इस फैशन चॉइस का खूब मजाक बनाया. यूजर्सू ने यह कह कर मजाक बनाया कि वह अपने लिए एक ब्लाउज भी नहीं खरीद सकतीं. आप अपने बैंक अकाउंट की जानकारी दें...मैं आपको ब्लाउज खरीदने के पैसे भेज रहा हूं. निधि चौधरी ने अपनी UPI ID शेयर की जिसके बाद‌ कई लोगों ने पैसे भेजने के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं.

 

यह भी पढ़ें: अनजान नंबर से आते हैं Nude Calls ? फर्जीवाड़े से यूं करें बचाव 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement