Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शार्क ने हमलाकर सेकेंडों में ले ली लड़की की जान, नदीं में डॉल्फिन के साथ कर रही थी स्वीमिंग

Viral News: ऑस्ट्रेलिया के अधिकारी भी इस घटना से हैरान हैं क्योंकि किसी शार्क ने दशकों बाद इंसानों पर बड़ा हमला बोला है.

शार्क ने हमलाकर सेकेंडों में ले ली लड़की की जान, नदीं में डॉल्फिन के साथ कर रही थी स्वीमिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है कि जहां एक 16 वर्षीय एक लड़की को एक शार्क ने मौत के घाट उतार दिया. अधिकारियों का कहना है कि लड़की नदीं में जेट्सकी करने डॉल्फिन के साथ स्वीमिंग के लिए उतरी थी और इस दौरान अचानक एक शार्क ने लड़की पर हमला बोल दिया है और जब तक कोई बचाव में कुछ किया जाता, तब तक चंद सेकेंडों में शार्क ने लड़की की जान ले ली.

दरअसल, वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के अधिकारियों ने बताया है कि लड़की को उत्तरी फ्रेमेंटल के पर्थ (Perth) उपनगर में स्वान नदी में शार्क की एक अज्ञात प्रजाति ने काट लिया था. फ्रेमेंटल जिले के पुलिस कार्यवाहक निरीक्षक पॉल रॉबिन्सन ने कहा कि उसे पानी से बाहर निकाला गया था, उसे बचाने की कोशिश की गई लेकिन घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया.

102 बीवी और 578 बच्चों वाला इंसान, वंस मोर के चक्कर में बना दिया पूरा जिला  

अधिकारी ने बताया है कि ये सब बहुत जल्दी हो गया. हमें जो जानकारी दी गई, उसके अनुसार वो अपने दोस्तों के साथ थी. फ्रेमेंटल जिले के पुलिस ने बताया कि वे नदी में जेटस्की पर थी. ये भी कहा जा रहा कि शायद वो डॉल्फिन के झुंडों साथ तैरने के लिए पानी में कूद गई, जो जेट स्की के करीब से गुजर रही थी. ठीक उसी वक्त लड़की डॉल्फिन के पास तैरने के लिए कूद गई. 

ऑस्ट्रेलियाई अधिकारी रॉबिन्सन ने कहा कि ये बहुत दर्दनाक घटना है. लड़की का परिवार पर्थ में रहता है. पुलिस ने लड़की के परिवार वालों को घटना की जानकारी दी. इसके घटना के बारे में सुनते ही परिवार पूरी तरह से टूट गया.

कपल ने कुत्ते को पकड़कर हवा में उछाला, IAS ने वीडियो शेयर कर पूछा जानवर कौन, आए ऐसे कमेंट्स 

स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मछली विशेषज्ञों की जानकारी के अनुसार नदी के जिस हिस्से में दुर्घटना घटी उस हिस्से में शार्क का पाया जाना असामान्य बात थी. राज्य सरकार ने लोगों को उत्तर फ्रेमेंटल में स्वान नदी में अतिरिक्त सावधानी बरतने और किसी भी समुद्र तट के पास न जाने की चेतावनी दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement