Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बार में काम कर रहा था मैनेजर, टेबल में छिपकर बैठा था अजगर, डरा देगा यह वीडियो

Python Viral Video: मेज की दराज में बैठे अजगर को देखकर बार मैनेजर की हालत खराब हो गई. इस खबर में जानिए कि अजगर को कैसे निकाला गया.

बार में काम कर रहा था मैनेजर, टेबल में छिपकर बैठा था अजगर, डरा देगा यह वीडियो

Social Media Today Trending Video 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आप ऑफिस में अपने काम में व्यस्त हों और अचानक आपकी मेज पर सांप दिख जाए तो क्या होगा. आपके होश उड़ जाएंगे. कुछ ऐसा ही ऑस्ट्रेलिया के एक बार मैनेजर के साथ हुआ. सामान निकालने के लिए उन्होंने अपनी मेज की दराज खोली तो उनकी हालत खराब हो गई. दरअसल, मेज की दराज में एक अजगर बैठा हुआ था. इस घटना को इंटरनेट पर शेयर किया गया है.

सनशाइन कोस्ट स्नेक कैचर्स 24/7 नाम के एक फेसबुक अकाउंट से दराज में बैठे काले और पीले रंग के अजगर की तस्वीर पोस्ट की गई. जिसके साथ लिखा गया, 'स्नेक इन बार मैनेजर डेस्क ड्रॉर, इस जगह पर मैनेजर पूरा दिन आराम से काम करता है और ड्यूटी खत्म होने पर जब अपना ड्रॉर खुलता है तो उसके होश उड़ जाते हैं क्योंकि अंदर एक सांप था.'

यह भी पढ़ें- चाचा ने अपनी भतीजी से ही कर ली शादी, अब गांववालों ने खड़ी कर दी मुश्किल, परिवार भी राजी नहीं

 


वीडियो भी किया गया शेयर

फेसबुक पर सांप पकड़ने का वीडियो भी शेयर किया. शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग वहां पर पहुंचे हैं. वह अजगर को दराज से निकालने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में दिख रहा है कि अजगर कोने में चिपक कर बैठा हुआ है. ऐसी जगह बैठे होने के कारण उसे निकालने में भी समस्या आ रही. हालांकि कुछ देर बाद ही अजगर को निकालकर बैग में रख लिया गया. बाद में उसे जंगल में छोड़ दिया गया. 

यह भी पढ़ें- अपनी ड्रेस से खुश नहीं थी दुल्हन तो बीच में रोक दी शादी, जानिए फिर क्या हुआ

सोशल मीडिया पर आ रहे खूब रिएक्शन

फेसबुक पर शेयर किए गए इस वीडियो को काफी लोगों ने देखा है. इस पोस्ट को अब तक 1000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और खूब लोगों ने शेयर भी किया हुआ है. इस वीडियो को देखकर कुछ लोगों ने अपनी कहानी बतानी शुरू कर दी. किसी ने लिखा कि मैंने एक बार अपने जूते में शाम देखा था तो वहीं दूसरे यूज़र ने कमेंट किया कि इतनी छोटी जगह में अजगर कैसे बैठ सकता है?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement