Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Trending Video: बाघ के पीछे-पीछे चल रहा था भालू, देखते ही वहीं बैठ गया बाघ और फिर देखें भालू ने क्या किया

Bear Tiger Video: भालू और टाइगर का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि भालू के बैठ जाने पर बाघ जमीन पर झुक जाता है और हिलने से इनकार कर देता है. यह दो जानवरों के तालमेल का बेहतरीन वीडियो है. 

Trending Video: बाघ के पीछे-पीछे चल रहा था भालू, देखते ही वहीं बैठ गया बाघ और फ��िर देखें भालू ने क्या किया

Tiger And Bear Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जंगल में रहने वाले जानवरों के बीच भी कई बार आपसी सहभागिता और समझदारी दिख जाती है. आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने एक्स पर ऐसा ही एक वीडियो बाघ और भालू का शेयर किया है. यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो के दौरान बैकग्राउंड में मौजूद वन विभाग के स्टाफ पर्यटकों से शांत रहने के लिए भी कहते हैं ताकि बाघ या भालू में से कोई भी उत्तेजित न हो. हालांकि, वीडियो देखकर आपको यह तो समझ में आएगा कि इस घटना ने न तो बाघ को और न ही भालू को उत्तेजित किया. 

आईएफएस अधिकारी ने शेयर किया वीडियो 
आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि सफारी में बैठे कुछ लोग चाहते थे कि यहां कुछ जोरदार घमासान जैसा हो जाएगा. हालांकि, यह एक समझदारी भरी चर्चा रही है. दोनों ने एक-दूसरे के भावों को समझने की कोशिश की और ऐसा लग रहा है कि एक दोस्ताना समझौता भी बन गया और भालू ने बात को समझ लिया. वीडियो में दिख रहा है कि बाघ अचानक से बैठ जाता है जिसके बाद भालू अपनी जगह पर खड़ा रहता है और दो पैरों पर भी खड़ा होकर दिखाता है. 

यह भी पढ़ें: ताजमहल बनवाने वाले मुगल बादशाह ने की थी अपनी ही बेटी से शादी?

हालांकि बाघ की ओर से इसके बाद भी कोई प्रतिक्रिया नहीं आती है और न ही आक्रमण या झपट्टा मारने जैसा कोई संकेत दिया जाता है. इस दौरान सफारी में बैठे पर्यटकों से ड्यूटी पर मौजूद अभयारण्य के स्टाफ बार-बार शांत रहने के लिए कहते हैं. हालांकि कुछ सेकंड में सब ठीक हो जाता है और दोनों जानवर अपने रास्ते चले जाते हैं. इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि जंगल का कानून कैसे चलता है और हमें कैसा व्यवहार करना चाहिए, यह इस घटना से बखूबी समझ आता है.  

यह भी पढ़ें: '52 गज का दामन, ' गाने पर अंग्रेज ने लगाए गजब के ठुमके, Viral Video देख करेंगे तारीफ

सोशल मीडिया यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट 
इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स ने मजेदार कमेंट किए हैं. कुछ लोगों ने सफारी में मौजूद लोगों के जोर-जोर से बात करने और वीडियो बनाने की आलोचना करते हुए कहा कि ऐसा लग रहा है कि यही लोग जानवर हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा कि पता नहीं क्या हुआ था लेकिन यहां पर तो बाघ ही डरा हुआ सा दिख रहा है. एक यूजर ने लिखा कि भालू शायद मजे करने के मूड में था और वह बाघ की ही नकल करने लगा. बाघ को बैठे देखकर कुछ देर बाद भालू चला जाता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement