Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor की फिल्म में हुई 'बड़ी गलती' सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बोले- बजट नहीं था तो एक गुड़िया ही खरीद लेते

वायरल क्लिप मूवी के लास्ट सीन का है. जब 'हीरो' लड़ाई में व्यस्त होता है तो 'हीरोइन' एक बच्चे के साथ पुलिसवाले से लड़ते हुए नजर आती है लेकिन जैसे ही लोगों की नजर अभिनेत्री के हाथ में मौजूद बच्चे पर पड़ी तो वे भौचक्के रह गए.

Ranbir Kapoor की फिल्म में हुई '�बड़ी गलती' सोशल मीडिया पर वायरल, लोग बोले- बजट नहीं था तो एक गुड़िया ही खरीद लेते
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay dutt) की फिल्म 'शमशेरा' बीते 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. थिएटर में आने के एक महिने बाद ही शमशेरा को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर भी रिलीज कर दिया लेकिन फिर भी यह दर्शकों पर अपना जादू चलाने में नाकाम रही. इस बीच अब फिल्म की एक क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल रही है. क्लिप में नजर आ रहे सीन को लोग मेकर्स की बड़ी मिस्टेक बता रहे हैं. साथ ही जमकर इसपर अपनी मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, वायरल क्लिप मूवी के लास्ट सीन का है. जब 'हीरो' लड़ाई में व्यस्त होता है तो 'हीरोइन' एक बच्चे के साथ पुलिसवाले से लड़ते हुए नजर आती है लेकिन जैसे ही लोगों की नजर अभिनेत्री के हाथ में मौजूद बच्चे पर पड़ी तो वे भौचक्के रह गए. लोगों ने देखा कि इस सीन में एक्ट्रेस के हाथ में कोई बच्चा है ही नहीं, बल्कि उन्होंने महज एक कपड़ा पकड़ा हुआ है जो क्लिप के अंदर साफ दिखाई दे रहा है. इसके बाद तो लोगों ने डायरेक्टर का भी मजाक बनाना शुरू कर दिया. यूजर्स का कहना है कि डायरेक्टर के पास इतना पैसा भी नहीं था कि वह बच्चे को दिखाने के लिए एक गुड़िया ही खरीद लेता.

यह भी पढ़ें- Interesting Fact: पीने से पहले क्यों कहा जाता है चीयर्स, क्या है इसका मतलब ?

यहां देखें वायरल क्लिप-

 

 

वायरल वीडियो @GumaanSingh नाम के यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद लोग जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.  यूजर्स का कहना है कि 'हमें पता है ऐसे सीन में असली बच्चा नहीं रखे सकते हैं लेकिन एडिटिंग में तो इसको सही कर देते'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अरे एक गुड़िया ही खरीद लेते या पहले ही पता था कि फिल्म चलेगी नहीं इसलिए और पैसे लगाना सही नहीं समझा.' एक और यूजर लिखते हैं, 'बॉलीवुड वालों को पता नहीं क्या हो गया है. मेहनत ही नहीं करनी'. इस तरह से लोग 'शमशेरा' की इस क्लिप का खूब मजाक उड़ा रहे हैं. 
 

यह भी पढ़ें- Video: महिला ने Zomato Delivery Boy से छीना किसी और का खाना और जूते से की पिटाई

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement