Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: महबूबा के बालों में जूं देख रहा था आशिक, लोग बोले - इसे कहते हैं क्वालिटी टाइम

इस सच्चे आशिक का समर्पण देख इंटरनेट यूजर्स भी तारीफ करते नहीं थक रहे. जनता ने तारीफ में इतने कसीदे पढ़े कि आप भी कमेंट सेक्शन देखकर हैरान रह जाएंगे.

Viral Video: महबूबा के बालों में जूं देख रहा था आशिक, लोग बोले - इसे कहते हैं क्वालिटी टाइम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आशिक प्यार में क्या नहीं कर जाते. चांद-तारे तोड़कर लाने के दावे करते हैं, सपनो का महल बनाने के वादे करते हैं, जिंदगीभर साथ निभाने की बाते करें तो फिर साफ-सफाई के मामले में भला कैसे पीछे रहें. अब गर्लफ्रेंड के सिर में जूं पड़ जाएं तो क्या अगला उसका साथ छोड़ दे? भई वैसे कोई छोड़ दे तो छोड़ दे लेकिन सच्चा आशिक कभी मुसीबत में महबूबा का साथ छोड़कर नहीं जाएगा. एक ऐसे ही सच्चे आशिक का वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं. इस वीडियो में एक शख्स अपनी पार्टनर, लव ऑफ लाइफ यानी की महबूबा के सिर से जूं पकड़ता दिख रहा है. जरा सोचिए लड़की ने क्या किस्मत पाई है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: मालिक को व्हीलचेयर पर घुमाता है कुत्ता, यूं रखता है हर चीज का ख्याल

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

इस सच्चे आशिक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. लोग अपने प्यार के प्रति इसका समर्पण देखकर सलाम कर रहे हैं. वीडियो किस जगह का है यह तो पता नहीं लेकिन सच्चे प्यार से लबरेज यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है. दोनों नदी के किनारे पेड़े के नीचे क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं और यह वाकई क्वालिटी टाइम है क्योंकि इस दौरान एक बेहद प्रॉडक्टिव काम किया जा रहा है. समय का सदुपयोग करने के लिए अपनी पार्टनर के सिर पर जूं देखना शुरू कर दिया. यह वीडियो घंटा नाम के एक सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया गया. इस वीडियो पर कैप्शन लिखा है 'Man of Culture' मतलब यह कि यही शख्स है जो हमारी पुरानी चली आ रही परंपरा को जिंदा रखे हुए है.

यह भी पढ़ें: रातों-रात 52% बढ़ा दिए पेट्रोल और गैस के दाम, पेट्रोल पंप पर लगी भीड़, बांग्लादेश की तस्वीरें वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement