Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Funny Video: पहले नहीं देखी होगी दुल्हन की ऐसी विदाई, हंसते-हंसते दुख जाएगा पेट

दुल्हन की इस अनोखी विदाई पर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ये दुल्हन की विदाई नहीं बल्कि किडनैपिंग लग रही है. 

Funny Video: पहले नहीं देखी होगी दुल्हन की ऐसी विदाई, हंसते-हंसते दुख जाएगा पेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शादियों के बहुत से मजेदार और फनी वीडियो इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं. ये मजेदार वीडियो कभी दूल्हा-दुल्हन की फनी हरकतों की वजह से वायरल हो जाते हैं तो कभी शादी में आए मेहमानों की वजह से इंटरनेट पर छाए रहते हैं. फिलहाल जो शादी का वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं उसे देखकर यकीनन आपकी हंसी नहीं रुकेगी. भारत में शादियां कई रीति रिवाज के साथ सम्पन्न होती हैं. शादियों में विदाई भी इसका एक हिस्सा है अक्सर विदाई के दौरान सभी लोग भावुक हो जाते हैं. दुल्हन की विदाई के समय पर लड़की और उसके परिवार वाले भावुक होकर रोते हुए नजर आते हैं लेकिन आज के इस वायरल वीडियो में सीन कुछ अलग ही देखने को मिल रहा है. 

दुल्हन की विदाई के ऐसे बहुत से वीडियो आपने देखे होंगे जिसमें दुल्हन और उसके परिवार वाले भावुक हो जाते हैं लेकिन इस वीडियो में दुल्हन का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बेचारी दुल्हन अपनी विदाई पर कुछ ज्यादा ही भावुक हो जाती है. दुल्हन के परिवार वाले इसे हाथ और पैरों से पकड़ कर उठा कर लाते हैं और गाड़ी में बैठा देते हैं. वायरल वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देखकर किसी की भी हंसी छूट जाए. वीडियो के बैकग्राउंड में 'गाड़ी वाला आया घर से कचरा निकाल' वाला मजेदार गाना लगा रखा है जिससे इस फनी वीडियो का मजा और भी ज्यादा बढ़ गया है. 

ये भी पढ़ें - Viral Video: राजस्थान में इंदिरा रसोई के बर्तन चाट रहे थे सूअर, BJP ने की जांच की मांग

वायरल वीडियो को इंस्टाग्राम पर bridal_lehenga_designn नाम के पेज से पोस्ट किया गया है. वीडियो को अब तक 44 हजार से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं और हजारों यूजर्स ने वीडियो को लाइक किया है. दुल्हन की इस अनोखी विदाई वाली वीडियो पर यूजर्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा ये दुल्हन की विदाई नहीं बल्कि किडनैपिंग लग रही है. 

ये भी पढ़ें - Viral Video: दारोगा की विदाई पर पुलिसकर्मियों का जबरा डांस, फरियादी करते रहे इंतजार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement