Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! इतने पसंद थे पकौड़े कि बच्चे का नाम ही रख दिया पकौड़ा

ब्रिटेन में एक कपल ने अपने बच्चे का नाम पकोड़ा रखा है. सुनकर आपको भी हैरानी होगी लेकिन यह बिल्कुल सही है लेकिन आखिर इन्होंने ऐसा किया क्यों ?

OMG! इतने पसंद थे पकौड़े कि बच्चे का नाम ही रख दिया पकौड़ा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अक्सर लोग अपने बच्चों का नाम रखने के लिए बहुत उत्साहित होते हैं और बहुत ही सोच समझकर अपने बच्चों का नाम रखते हैं. आखिर नाम से ही सबकी पहचान होती है. लोग अपने बच्चों बहुत ही सोच समझकर रखते हैं. कोई भगवान का नाम पसंद करता है तो, कोई किसी हस्ती के नाम से बच्चे को पुकारता है तो कुछ लोग बड़ी-बड़ी डिक्शनरी छान कर किसी अच्छे से मतलब वाले शब्द को नाम के तौर पर चुनते हैं. अब नाम है ही इतना गंभीर मसला कोई मजाक थोड़े ना है लेकिन एक कपल है जिसने बच्चे के नाम के साथ ही खेल कर दिया.

यह भी पढ़ें: India Vs Pakistan: मैच से पहले पाकिस्तान को पस्त करने लगे भारतीय फैन्स, वायरल हुए मजेदार मीम

ब्रिटेन में एक कपल ने अपने बच्चे का नाम पकौड़ा रखा है. सुनकर आपको भी हैरानी होगी लेकिन यह बिल्कुल सही है. यह कपल आयरलैंड में न्यूटाउनऐबी शहर के एक मशहूर रेस्त्रां कैप्टन टेबल में अक्सर जाते रहते थे. इन्होंने यहां पर मिलने वाली अपनी फेवरेट डिश पकौड़ा के नाम पर अपने बच्चे का नाम रख दिया. रेस्त्रां ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि हमारी दुनिया में आपका स्वागत है पकौड़ा. रेस्त्रां ने एक बिल की फोटो भी शेयर की है जिसमें पकोड़े दिख रहे हैं. ब्रिटेन की यह पकौड़ा नाम की डिश वहां की कोई अनोखी डिश नहीं है. यह भारत में चाय नास्ते के समय खाए जाने वाला हमारा पकोड़ा ही है. 

सोशल मीडिया पर इस पोस्ट के वायरल होते ही लोग के फनी रिएक्शन आ रहे हैं. कुछ लोगों ने पकौड़ा को बधाई दी. एक यूजर ने लिखा मेरे दो  बच्चें है चिकन और टिक्का. एक यूजर ने अपने बच्चे की फोटो को शेयर करते हुए लिखा, मेरे बच्चें का नाम चिकन बॉल है.

यह भी पढ़ें: Wazhma Ayoubi: जानते हैं कौन है यह अफगानी हसीना? मैच के दौरान तस्वीरें हुई थीं वायरल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement