Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Telangana Stray Dogs Killing: तेलंगाना में एक ही गांव में 21 आवारा कुत्तों को मारी गोली, सदमे में ग्रामीण 

21 Stray Dogs Killing: तेलंगाना के एक गांव से हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक गांव में अज्ञात लोगों ने 21 कुत्तों को गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना से ग्रामीण सदमे में हैं. 

Latest News
Telangana Stray Dogs Killing: तेलंगाना में एक ही गांव में 21 आवारा कुत्तों को मारी गोली, सदमे में ग्रामीण 

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तेलंगाना (Telangana Viral News) में अज्ञात बदमाशों ने एक ही गांव के 21 कुत्तों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया है. इस घटना ने ग्रामीणों को सदमे में डाल दिया है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, सभी आवारा कु्त्तों को मारने के लिए एक खास पैटर्न फॉलो किया है. पहले सभी कुत्तों को जहर दिया गया. इसके बाद उन्हें गोली मार दी गई. पुलिस ने केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है. हालांकि, जिस जगह पर इस घटना को अंजाम दिया गया है उसके आसपास कोई सीसीटीव कैमरा नहीं है. अब तक किसी आरोपी की पहचान नहीं हुई है, लेकिन पुलिस छानबीन में जुटी हुई है. 

तेलंगाना के गांव में हुई इस घटना ने सबको हैरान कर दिया है. स्थानीय लोगों का कहना है कि उन्होंने गोलीबारी की आवाज सुनी थी. कुछ नकाबपोश बदमशों को गांव में घुसते और गोलीबारी करते देखा था. 21 कुत्तों की हत्या के बाद अब पूरे गांव में एक भी कुत्ता नहीं बचा है. सभी शवों का पोस्टमार्टम किया गया है जिसमें जहर देकर गोली मारने की पुष्टि की गई है. पशु क्रूरता अधिनियम समेत अन्य धाराओं में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. 


यह भी पढ़ें: मिलिए उस भारतीय से, जो पहनता है Most Expensive Shirt In World


हत्या के पीछे का मकसद स्पष्ट नहीं 
ग्रामीणों के लिए यह सदमे की वजह है, क्योंकि अब गांव में एक भी कुत्ता नहीं बचा है. आम तौर पर गांव के लोगों की अपने गांव में रहने वाले आवारा कुत्तों से एक तरह का रिश्ता बन जाता है. अब तक पुलिस भी नहीं समझ पा रही है कि इस हत्या के पीछे मकसद क्या है. घटना जिस गांव में हुई है, वह नेशनल हाईवे से महज दो किमी. की ही दूरी पर है. गांव के लोगों का कहना है कि कुत्तों के काटने या किसी को परेशान करने वाली घटनाएं भी नहीं थी. 


यह भी पढ़ें: इस जगह बेटियों को तोहफे में दी जाती है बकरखानी, जानिए इसके पीछे क्या है मान्यता 


पुलिस का अनुमान है कि इस हत्याकांड के लिए शायद पहले से तैयारी की गई होगी. घटना वाली जगह से पुलिस ने दो कारतूस भी बरामद किए हैं. कुत्तों को गोली मारने से पहले उन्हें जहर भी दिया गया था. एक साथ इतनी गोलीबारी ने आसपास रहने वाले लोगों को दहशत में डाल दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement