Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Bengal News: जुड़वा बहनों ने पिता के सामने शादी के लिए रखी ऐसी शर्त, दूल्हा ढूंढने में छूटे पसीने

जुड़वा बहनों का कहना है कि इन दोनों की परवरिश बचपन से एक साथ हुई है. इसलिए इनकी ख्वाहिश थी कि शादी भी एक साथ एक ही घर में हो.

West Bengal News: जुड़वा बहनों ने पिता के सामने शादी के लिए रखी ऐसी शर्त, दूल्हा ढूंढने में छूटे पसीने
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के बर्दवान शहर में बीते सोमवार, 5 दिसंबर को जुड़वा बहनों ने जुड़वा भाइयों से की. इन बहनों का कहना है कि दोनों की परवरिश बचपन से एक साथ हुई है. इसलिए इनकी ख्वाहिश थी कि शादी भी एक साथ एक ही घर में हो. ये दोनों बहनें जन्म के बाद से ही एक साथ रही हैं. इनकी पढ़ाई-लिखाई से लेकर घूमना-फिरना सब एक साथ ही हुआ है. दोनों बहनों की स्कूल की पढ़ाई के साथ-साथ ग्रेजुएशन भी एक ही कॉलेज से हुई है. जन्म में थोड़े समय के अंतर की वजह से परमिता छोटी और अर्पिता बड़ी है. दोनों ने अपने पिता को बताया कि वह एक ही घर में शादी करना चाहती हैं.

अर्पिता और परमित के पिता गौरचंद्र संतरा वहां की स्थानीय फैक्ट्री में काम करते हैं. पिता ने अपनी बेटियों की इच्छा जानने के बाद ऐसे लड़के देखने शुरू कर दिए ताकि दोनों की शादी एक ही घर में करवाई जा सके. लड़कियों के पिता गौरचंद्र को कुरमुन गांव में दो जुड़वा भाई मिल गए. इन दोनों भाइयों लव पाकरे और कुश पाकरे के परिजन भी इनके लिए लड़कियां तलाश रहे थे. दोनों के परिजनों ने बातचीत के बाद रिश्ता तय कर लिया. जिसके बाद दोनों जुड़वा बहनों की इन जुड़वां भाइयों से शादी करवाई गई.

यह भी पढ़ें- Funny Video: दाल में लगा रहा था तड़का, अचानक हुआ ऐसा धमाका कि होश उड़ गए

शादी के बाद दोनों के परिजन बहुत खुश हैं. शादी के दिन जुड़वा भाइयों लव और कुश ने नीले रंग की एक जैसी शेरवानी पहन रखी थी. वहीं दोनों बहनों ने भी लाल रंग की साड़ी पहनी थी और ज्वेलरी से लेकर ड्रेसिंग स्टाइल भी दोनों बहनों का लगभग एक सा ही था. बता दें कि दोनों भाई लव और कुश एक ही कंपनी में काम करते हैं. स्थानीय इलाके में ये शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: पंडित ने बिना माचिस के महज मंत्रों की शक्ति से हवन कुंड में जला दी आग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement