Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Optical Illusion: इस तस्वीर में छिपी हैं दो लड़कियां, 8 सेकंड में ढूंढकर दिखाइए

यह तस्वीर एक चैलेंज है जिसे आपको 8 सेकंड में सुलझाना है. जरा ध्यान से देखेंगे तो पूरी तस्वीर आपके सामने खुल जाएगी.

Optical Illusion: इस तस्वीर में छिपी हैं दो लड़कियां, 8 सेकंड में ढूंढकर दिखाइए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिमाग के साथ-साथ ये आपकी आंखों के लिए भी एक बड़ा टेस्ट है. इसे आप यूं देख रहे होंगे तो ऐसा लग रहा होगा कि एक गिरगिट है. अब गिरगिट तो है लेकिन यह असली नहीं है. हूबहू उसी रंग और बनावट जैसी दिख रही ये चीज असली गिरगिट नहीं है. दो लड़कियों ने गिरगिट के शरीर जैसा बॉडी पेंट कर यह लुक लिया. अब आपके लिए चैलेंज यह है कि आपको इसमें छिपी उन दो लड़कियों को ढूंढना है. एक बार आपने उन दो लड़कियों को देख लिया तो समझिए कि आपके सामने पूरी तस्वीर खुल जाएगी.

लड़कियां नजर आते ही आपको इसमें गिरगिट दिखना बंद हो जाएगा लेकिन शर्त यह है कि आपको इन लड़कियों को 8 सेकेंड में ढूंढना है. तो चलिए अब दिमाग दौड़ाना शुरू करिए और लड़कियों को ढूंढना शुरू करिए. आपको शुरूआत करने के लिए हिंट चाहिए तो गिरगिट की पूंछ की तरफ देखिए. नजर पड़ी ?

यह भी पढ़ें: गले में Seat Belt लगाने लगा शख्स, पूछने पर बताया-12 साल से कभी नहीं किया इस्तेमाल 

जरा गौर से देखिए आपको सबसे पहले दो पैर नजर आएंगे. पैरों से लेफ्ट की तरफ आगे बढ़िए तो आपको एक लड़की का चेहरा दिखेगा. चलिए एक लड़की मिल गई. अब गिरगिट के मुंह की तरफ देखिए उसकी आंख को गौर से देखिए आपको दूसरा गिरगिट भी दिख जाएगा. है ना मजेदार!

girgit ka video

यह भी पढ़ें: Viral Video: सांड से पंगा लेना पड़ा भारी, पड़ी ऐसी लात कि दिन में नजर आ गए तारे

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement