Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

राष्ट्रपति के भाषण के दौरान स्टेज पर साइकिल चलाता रहा 'सुपरमैन', लोग बोले- देनी पड़ेगी हिम्मत की दाद

चीली के राष्ट्रपति स्टेज पर लोगों से वोट डालने का आह्वान कर रहे हैं तभी एक बच्चा सुपरमैंन बनकर वहां आता है और उनके आगे पीछे साइकिल चलाने लगता है.

राष्ट्रपति के भाषण के दौरान स्टेज पर साइकिल चलाता रहा 'सुपरमैन', लोग बोले- देनी पड़ेगी हिम्मत �की दाद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया से आए दिन तमाम तरह के वीडियो सामने आते रहते हैं. इनमें से कुछ हैरान कर देने वाले तो कुछ इतने मजेदार होते हैं जिन्हें देख लोग चाहकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. अब इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो इतना मजेदार है कि इसे देख आप भी खूब ठहाके लगाएंगे.

क्या है पूरा मामला?
आपने अक्सर देखा होगा, जब भी किसी देश के राष्ट्रपति लोगों के बीच भाषण देने के लिए आते हैं तो उनके आसपास कड़ी सिक्योरिटी का इंतजाम किया जाता है. ये सिक्योरिटी इतनी टाइट होती है कि कोई परिंदा भी पर ना मार सके लेकिन इन दिनों चिली से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है. वीडियो की शुरुआत में आप चीली के राष्ट्रपति को भाषण देते हुए देखेंगे तभी वहां जो कुछ भी हुआ आप खुद ही देख लीजिए-

यहां देखें वीडियो-

 

 

यह भी पढ़ें: Video: गा गाकर नमकीन बेच रहे हैं भोपाली अंकल, ये नहीं देखा तो क्या देखा... 

आप देख सकते हैं कि चीली के राष्ट्रपति गेब्रियल बोरिक स्टेज पर लोगों से एक नए संविधान का समर्थन करने के लिए वोट डालने का आह्वान कर रहे हैं तभी एक बच्चा सुपरमैंन बनकर वहां आता है और बड़े ही मजे से उनके आगे पीछे साइकिल चलाने लगता है. बच्चा एक पल के लिए गेब्रियल के सामने आकर उन्हें देखता है और फिर उनके आगे से निकलकर साइकिल चलाने लगता है. इस दौरान स्टेज पर काफी लोग मौजूद हैं लेकिन बच्चे को कहां कोई फर्क पड़ने वाला था वो तो अपनी मस्ती में मस्त सुपरमैन बनकर स्टेज पर गोल-गोल घूमता रहा.

सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो @davidrkadler नाम के यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है जिसे अबतक 134K से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही 3 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक भी कर चुके हैं. वीडियो को देखने के बाद जहां कुछ लोग जमकर ठहाके लगा रहे हैं तो वहीं, कुछ लोगों ने इसे सिक्योरिटी सिस्टम की चूक बताया है. फिलहाल यह वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement