Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फ्लाइट में रो रही बच्ची को टॉयलेट में किया बंद, चीनी महिला बोलीं- सबक सिखाना जरूरी था

Viral News: चीन की एक फ्लाइट में दो महिलाओं ने लगातार रो रही बच्ची को टॉयलेट में बंद कर दिया, जिससे Social Media पर काफी हंगामा मच हुआ है.

फ्लाइट में रो रही बच्ची को टॉयलेट में किया बंद, चीनी महिला बोलीं- सबक सिखाना जरूरी था

Representational Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

China की एक फ्लाइट में हुई एक घटना ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया. सोचिए, एक साल की बच्ची लगातार रो रही है, और यात्री इतने परेशान हो जाते हैं कि दो महिलाएं उसे टॉयलेट में बंद कर देती हैं, ताकि वह शांत हो जाए. सुनने में अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन यह सच है.

यह घटना 24 अगस्त की है, जब  गुइझोउ से शंघाई जाने वाली फ्लाइट में बच्ची अपने दादा-दादी के साथ यात्रा कर रही थी. बच्ची लगातार रो रही थी, जिससे फ्लाइट के अन्य यात्रियों की नींद और शांति में खलल पड़ रहा था. कई यात्री इतने तंग हो गए कि उन्होंने अपने कानों में टिश्यू डाल लिए या सीट छोड़कर  फ्लाइट के पिछले हिस्से में चले गए.

Toilet में ले जाकर बच्ची को लॉक कर दिया
एक महिला यात्री ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि उसने बच्ची को मोबाइल पर वीडियो दिखाकर शांत करने की कोशिश की, लेकिन वह रोना बंद ही नहीं कर रही थी. इसके बाद, वह और एक दूसरी महिला यात्री उसे टॉयलेट में ले गए और लॉक कर दिया. महिलाओं ने बच्ची को धमकाया कि अगर वह चुप नहीं हुई तो उसे उसकी दादी के पास वापस नहीं ले जाया जाएगा. बच्ची ने आखिरकार हार मानते हुए कहा, "ठीक है," और तभी जाकर उसे बाहर निकाला गया.


ये भी पढ़ें: CM अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका पर Supreme Court ने सुरक्षित रखा फैसला 


अजनबी महिलाओं को कहा Discipline सिखाने को
वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है. कई लोग इस घटना से हैरान थे और कानूनी कार्रवाई की मांग कर रहे थे. हालांकि, बच्ची के दादा-दादी ने माना कि उन्हें बच्ची को संभालना नहीं आया और उन्होंने अजनबी महिलाओं को Discipline सिखाने की सहमति दे दी थी. फ्लाइट कंपनी ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है, और सोशल मीडिया पर यह वीडियो अब तक 130 मिलियन बार देखा जा चुका है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement