Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तानी लड़के को दिल दे बैठी चीनी महिला, पार कर गई सरहद

Viral Love Story: सीमा और अंजू के बाद एक और सीमा पार ऐसी ही प्रेम कहानी सामने आई है. जो प्रेम में सरहद पार कर गई.

 पाकिस्तानी लड़के को दिल दे बैठी चीनी महिला, पार कर गई सरहद

Love story Viral Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय महिला अंजू के बाद एक चीनी महिला भी अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान पहुंच गई है. स्नैपचैट के माध्यम से हुई बातचीत के बाद प्यार में पड़ी चीनी महिला सरहद पार कर पाकिस्तान चली गई. चीनी महिला का कहना है कि वह पाकिस्तानी लड़के से प्यार करती है और अब उससे ही शादी करना चाहती है. ऐसे में आइए जानते हैं कि यह पूरा मामला क्या है? 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 20 साल की चीनी महिला का नाम सुन गाओ फेंग बताया जा रहा है. जिसे जावेद नाम के एक 18 साल के लड़के से प्यार हो गया है. कहा जा रहा है कि चीनी महिला ने इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है और अब वह जावेद से शादी करना चाहती है. वह 3 महीने के पर्यटन वीजा पर पाकिस्तान गई है.

ये भी देखें - Anju In Pakistan: प्यार के लिए भारत की अंजू ने कैसे पार किया Pakistan का बार्डर, सामने आया वीडियो

लड़की के प्रेम में पाकिस्तान पहुंची चीनी महिला

आज न्यूज़ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक, जावेद मूल रूप से खैबर पख्तूनख्वा के आदिवासी बहुल क्षेत्र में स्थित बाजौर जिले का रहने वाला है लेकिन अपने चाचा के घर पर रह रहा है. बता दें कि चीन से गिलगित होते हुए सड़क मार्ग से बुधवार को इस्लामाबाद पहुंची. निचले दीर जिला पुलिस अधिकारी की ओर से इस मामले की पुष्टि करते हुए कहा गया कि  पुलिस ने चीनी महिला को सुरक्षा प्रदान की थी. पुलिस ने यह भी बताया कि जावेद और फैंग की मुलाकात सोशल मीडिया ऐप स्नैपचैट पर हुई थी. वे तीन साल तक संपर्क में थे.

 ये भी पढ़ें - Anju In Pakistan: प्यार के लिए भारत की अंजू ने कैसे पार किया Pakistan का बार्डर, सामने आया वीडियो

पाकिस्तानी शख्स से शादी करना चाहती है चीनी महिला

कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चीनी महिला ने जावेद से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूल कर लिया है. इस मामले पर पुलिस का कहना है कि महिला के सभी दस्तावेज सही है लेकिन उसने अभी तक जावेद से शादी नहीं की है. जानकारी के लिए बता दें कि ऐसी घटना में राजस्थान की 24 वर्षीय विवाहित भारतीय महिला अंजू पाकिस्तानी दोस्त के प्रेम में पाकिस्तान पहुंच गई है. वहीं, इसी तरह की एक अन्य घटना में 4 बच्चों की 30 वर्षीय मां सीमा हैदर एक भारतीय लड़के से प्यार होने के बाद छुपकर भारत पहुंच गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement