Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सऊदी अरब में दुनिया के सबसे छोटे शेख की मौत, वायरल वीडियो से हुए थे फेमस

Chote Sheikh की उम्र 27 साल थी और वे सऊदी अरब में अपने वायरल वीडियो के कारण चर्चा में थे.

सऊदी अरब में दुनिया के सबसे छोटे शेख की मौत, वायरल वीडियो से हुए थे फेमस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन लोग फेमस हो जाते हैं. ऐसे ही दुनिया के सबसे छोटे शेख के तौर पर सऊदी अरब का एक शख्स मशहूर हुआ था और अब उसकी मौत हो गई है. सबसे छोटे शेख का नाम अजीज अल अहमद था. उनकी सऊदी अरब में ही 27 साल की उम्र में मौत हुई है. बता दें कि शेख एक मॉडल के साथ वीडियो में वायरल हुए थे. 

बता दें कि दुनिया के सबसे छोटे शेख एक शानदार और लग्जरी जिंदगी जी रहे थे. वो आलीशान घर में रहते थे और लग्जरी कार में चलते थे. वे हमेशा ही लोगों के बीच काफी पॉपुलर थे. उनकी पॉपुलैरिटी न केवल सऊदी अरब में थी बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग यूएई यानी संयुक्त अरब अमीरात में भी थी. 

फ्लाईओवर से शख्स ने की नोटों की बारिश, लूटने के लिए मची भगदड़, देखें वीडियो

बता दें कि उनकी मौत की खबर उनके दोस्त यजान अल असमर ने दी है.  उनकी मौत 19 जनवरी को हुई थी. उन्होंने कहा था कि वे अपने फैंस से प्यार करते हैं. वे रियाद में 1995 में पैदा हुए थे. वे टिकटॉक पर काफी फेमस थे और उनके 94 लाख फॉलोअर्स हैं. इसके अलावा यूट्यूब पर उनके 9 लाख के करीब सब्सक्राइबर्स हैं. 

'बिन तेरे सनम मर मिटेंगे हम' मन में ये ख्याल रखकर बाइक पर कर रहे थे रोमांस, वीडियो में देखें फिर पुलिस ने क्या किया?  

बता दें कि शेख की एक मॉडल के साथ काफी अच्छी दोस्ती थी और वे अपने वी़डियोज में कई बार उसके साथ दिखते थे. कार से लेकर रेगिस्तान में वीडियो बनाते वक्त वह मॉडल उनके साथ देखती थी. इस दौरान उनकी मंहंगी और लंबी चौड़ी कारें  भी दिखती थीं जिसके चलते उनकी काफी फैन फॉलोइंग थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement