Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

एयरपोर्ट पर अचानक हार्ट अटैक से जमीन पर गिर पड़ा यात्री, CISF जवान बना भगवान, ऐसे बचाई जान

सोशल मीडिया पर CISF जवान का पैसेंजर को CPR देते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

एयरपोर्ट पर अचानक हार्ट अटैक से जमीन पर गिर पड़ा यात्री, CISF जवान बना भगवान, ऐसे बचाई जान

CISF जवान की सूझबूझ से बची पैसेंजर की जान.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (CISF) का एक जवान अहमदाबाद एयरपोर्ट (Ahmedabad airport) पर मुंबई (Mumbai) के एक यात्री के लिए भगवान बन गया. शख्स को सिक्योरिटी चेक के दौरान अचानक हार्ट अटैक आया और बेसुध होकर नीचे गिर पड़ा. शख्स को गिरते देखकर वहीं तैनात एक CISF जवान ने कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (CPR) देकर उसकी जान बचा ली.

CISF जवान का नाम कपिल राघव है. वे सब-इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं. लोग उनकी सूझबूझ की जमकर तारीफ कर रहे हैं. सब इंस्पेक्टर कपिल राघव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वह इस पैसेंजर के लिए किसी वरदान से कम साबित नहीं हुए हैं. 

Budaun News: कुत्तों की कातिल बनी महिला, 9 पिल्लों को तालाब में फेंका, दरिंदगी पर हैरान लोग

जवान ने CPR देकर बचाई पैसेंजर की जान, देखें वीडियो-

जवान की इस बहादुरी का वीडियो CISF के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव सुनील देवधर ने एक ट्वीट किया, 'जवान के तत्काल एक्शन की वजह से एयरपोर्ट पर एक जान बच गई. इस शक्ति को नमन है.'

Off Beat: साइकिल मैकेनिक की बेटी का निकाह, ऑस्ट्रेलिया से दूल्हा बनकर आया 'गोरा साहब'

सोशल मीडिया पर क्या कह रहे हैं लोग?

CISF के जवान की हर तरफ तारीफ हो रही है. लोग जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ऐसे लोगों की हमारे समाज को जरूरत है. कुछ लोग जवान को हीरो बता रहे हैं तो कुछ उसकी तुलना भगवान से कर रहे हैं. लोग जवान की जमकर सराहना कर रहे हैं. एक जवान ने कहा कि हर किसी को CPR के बारे में पता होना चाहिए कि कैसे जरूरत पर लोगों की जान बचाई जा सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement