Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral News: पहले घरवालों की मर्जी से की शादी, 27 साल बाद प्रेमी के साथ लिए फेरे

महिला ने बताया कि उसकी 24 साल की उम्र में शादी हो गई थी. पति के साथ अच्छा रिश्ता न होने की वजह से उसका दो साल बाद ही तलाक हो गया.

Viral News: पहले घरवालों की मर्जी से की शादी, 27 साल बाद प्रेमी के साथ लिए फेरे

प्रतिकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने फिल्मों में लवर्स को बिछड़ते और दोबारा मिलते हुए देखा होगा. फिल्मी स्टोरी में चाहे कुछ भी हो लेकिन इस तरह के मामले असल में बहुत कम देखने को मिलते हैं. हालांकि आज जो मामला हम आपको बताने वाले हैं उसमें कुछ ऐसा ही हुआ है. पहले दोनों कॉलेज में मिले. बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया लेकिन इनकी किस्मत में दूबारा मिलना लिखा था. 27 साल बाद दोनों मिले और फिर इन्होंने शादी कर ली. महिला ने 27 साल तक शादी के अपने सफर के बारे में बताया. उसकी बातें सुन हर कोई हैरान हो गया. 

दरअसल, कॉलेज से निकलने के बाद जब दोनों का ब्रेकअप हुआ तो दोनों की अलग-अलग शादी हो गई थी. महिला ने बताया कि उसकी 24 साल की उम्र में शादी हो गई थी. उसके बाद महिला प्रेग्नेंट हुई. अपने पति से अच्छा रिश्ता न होने की वजह से उसका शादी के दो साल बाद ही तलाक हो गया. इसके बाद महिला की मुलाकात अचानक अपने कॉलेज के बॉयफ्रेंड से हुई. महिला ने बताया कि उस समय वह भी महिला के जैसे हालातों से ही गुजर रहा था. लंबे समय बाद हुई इस मुलाकात के बाद दोनों की बातचीत शुरू हो गई. दोबारा दोस्ती होने के बाद इन दोनों ने शादी कर ली. 

यह भी पढ़ें- Funny Video: दाल में लगा रहा था तड़का, अचानक हुआ ऐसा धमाका कि होश उड़ गए

अनोखे अंदाज में बॉयफ्रेंड ने किया प्रपोज

महिला ने बताया कि 2021 में कोरोना महामारी की वजह से बड़ी पार्टी करने पर रोक लगाई हुई थी. इसलिए बॉयफ्रेंड ने उसे एक लाइव रेडियो शो के दौरान प्रपोज किया. महिला ने शादी के लिए राजी हो गई. लाइव शो के दौरान ही इन्होंने मई 2022 में अपनी शादी की तारीख का भी फैसला किया था. ये दोनों कॉलेज टाइम पर कॉलेज के बेस्ट कपल थे और करीब 6 सालों तक यह दोनों साथ रहे थे. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: पंडित ने बिना माचिस के महज मंत्रों की शक्ति से हवन कुंड में जला दी आग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement