Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: ये है असली 'सिंघम', चेन स्नैचर को चलती बाइक से कर लिया गिरफ्तार

चेन स्नैचर की गिरफ्तारी के बाद 11 और भी मामले सुलझाए गए हैं. इन्हीं में से इस गिरफ्तारी का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Viral Video: ये है असली 'सिंघम', चेन स्नैचर को चलती बाइक से कर लिया गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पुलिस और चोरों के बीच मुठभेड़ की बहुत सी खबरें सामने आती रहती हैं. कई बार पुलिस चोरों को धर दबोचती है तो कभी-कभी चोर चकमा देकर बच निकलते हैं. फिलहाल जो वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं उसमें इस पुलिस वाले की बहादुरी देख कर आपका भी दिल खुश हो जाएगा. सोशल मीडिया पर इस जांबाज कॉन्स्टेबल का वीडियो खूब वायरल है. वीडियो में पुलिसवाले का स्नैचर को पकड़ने का अंदाज बिल्कुल फिल्मी लग रहा है. हालांकि यह सीन स्क्रिप्टेड नहीं था लेकिन एक्शन पूरा फिल्मी था. यह मामला दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके का है. यहां पर एक कॉन्स्टेबल ने चोर को इस तरह पकड़ा कि आप भी देखकर सोच में पड़ जाएंगे. 

दिल्ली के शाहबाद डेयरी इलाके से स्नैचिंग के बहुत सारे मामले सामने आ रहे थे. कॉन्स्टेबल सत्येंद्र इस इलाके में पेट्रोलिंग कर रहे थे. उसी दौरान एक मोटरसाइकिल पर सवार चोर महिला की सोने की चेन लेकर भागा. कॉन्स्टेबल ने बहादुरी दिखाई और चलती बाइक पर से ही स्नैचर को पकड़ लिया. वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हुआ है जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि स्नैचर पुलिस की पकड़ से भागने की कोशिश करता है. पुलिस बहुत कोशिशों के बाद इसे पकड़ लेती है.

ये भी पढ़ें - Porn देखने की लत की वजह से जेल पहुंचा छात्र, लड़कियों के वॉशरूम में लगा रहा था कैमरा

वायरल वीडियो को दिल्ली पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को #HeroesOfDelhiPolice के साथ शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर कांस्टेबल सत्येंद्र की जमकर तारीफ हो रही है. बता दें, इस स्नैचर की गिरफ्तारी के बाद 11 और भी मामले सुलझाए गए हैं. मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है. 

ये भी पढ़ें - OMG! जापान में बच्चे पैदा करने की जगह कुत्ता-बिल्ली पाल रहे हैं लोग, बेहद अजीब है वजह

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement