Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: अपने स्वार्थ के लिए नेचर से खिलवाड़, नीले रंग से भर दिया पूरा झरना, लोग बोले इन्हें जेल भेजो

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेंडर रिवील पार्टी का यह वीडियो पिछले रविवार, 25 सितंबर का है जो ब्राजील के माटो ग्रोसो में हुई थी.

Video: अपने स्वार्थ के लिए नेचर से खिलवाड़, नीले रंग से भर दिया पूरा झरना, लोग बोले इन्हें जेल भेजो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर बहुत सारे जेंडर रिवील पार्टियों के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कपल अपने बच्चों के जेंडर रिवील पार्टीज के लिए बिल्कुल हटके आइडियाज का इस्तेमाल करते हैं और इन पार्टीज को यादगार बनाने के लिए कोई भी कसर नहीं छोड़ते. सोशल मीडिया पर एक ऐसी ही हटके आइडिया वाली जेंडर रिवील पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है कपल ने इसके लिए अलग आइडिया चुना लेकिन अब इन्हें सोशल मीडिया पर यूजर्स की आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जेंडर रिवील पार्टी का यह वीडियो पिछले रविवार, 25 सितंबर का है जो ब्राजील के माटो ग्रोसो में हुई थी. इस जेंडर रिवील पार्टी में कपल ने यह बताने के लिए कि लड़का होने वाला है एक 18 मीटर ऊंचे वाटरफॉल को नीले रंग की डाई में रंग दिया. यह वाटरफॉल पूरी तरह चमकीले नीले रंग में रंगा हुआ दिखा. वीडियो में पीछे गुब्बारों से सजावट भी की हुई है. भले ही कपल को यह वाटरफॉल डाई से कलर करने का आइडिया अच्छा लगा हो लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स इनकी इस हरकत की खूब आलोचना कर रहे हैं. यूजर्स का कहना है कि इस तरह पानी प्रदूषित हो जाएगा और लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ेगा. 

यह भी पढ़ें: Video: रामलीला में मंच पर हनुमान की मौत, अचानक गिरा नीचे और तड़पता रहा

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को vanecosta1O नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है इस वीडियो को अब तक 36 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे हैं कई यूजर्स कपल को जेल भेजने की मांग कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा इनके लिए 10 साल की जेल बहुत है.

यह भी पढ़ें: Aadhar Card का गलत इस्तेमाल तो नहीं हो रहा, चेक करें आपके नाम पर रजिस्टर हुए हैं कितने मोबाइल नंबर

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement