Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sanjay Singh को खूब रास आई तिहाड़ जेल की रोटी, बढ़ गया 6 किलो वजन, जानिए क्या आया हेल्थ रिपोर्ट में

Delhi Excise Policy Case: तिहाड़ जेल प्रशासन ने आप नेता संजय सिंह की हेल्थ रिपोर्ट जारी की है. इस रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 6 महीने जेल मे रहने के दौरान उनका वजन 6 किलो बढ़ गया और उनका बीपी भी सामान्य स्तर पर था.

Latest News
Sanjay Singh को खूब रास आई तिहाड़ जेल की रोटी, बढ़ गया 6 किलो वजन, जानिए क्या आया हेल्थ रिपोर्ट में
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह हाल ही में जमानत मिली थी. वह दिल्ली शराब नीति मामले में छह महीने जेल में थे. तिहाड़ जेल ने एक मेडिकल रिपोर्ट जारी की है. इस रिपोर्ट से पता चलता है कि अक्टूबर 2023 से अप्रैल 2024 तक तिहाड़ जेल में रहने के दौरान संजय सिंह का वजन 76 किलोग्राम से बढ़कर 82 किलोग्राम हो गया. इस दौरान उनका शुगर लेवल भी 153/103 से घटकर 136/70 मिमी एचजी हो गया. यानी की जेल में रहने से उनके स्वास्थ में सुधार हुआ था.


ये भी पढ़े-बॉलीवुड Queen कंगना रनौत को मंडी की जनता पहुंचाएगी संसद? जानिए चुनावी समीकरण 


क्या है पूरा मामला?
आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से आम आदमी पार्टी (आप) लगातार यह दावा कर रही है कि जेल में बंद पार्टी नेताओं की सेहत गिर रही है और उनका वजन भी घट रहा है. AAP के सदस्यों ने पिछले दिनों यह दावा किया कि तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का 4 किलोग्राम वजन कम हो गया है. इसके बाद जेल प्रबंधन ने  संजय सिंह की मेडिकल रिपोर्ट शेयर की है, जिसमें दिखाया गया कि जेल में रहने के दौरान उनकी सेहत में सुधार हुआ है. जेल में रहते हुए उनका 6 किलो वजन बढ़ गया.


ये भी पढ़ें-Delhi में बेच रहे थे बच्चे, CBI ने दबोचा गिरोह तो आरोपियों में मिला असिस्टेंट लेबर कमिश्नर


भाजपा मंत्री ने एक्स पर कसा तंज
भाजपा के प्रदेश मंत्री नेता हरीश खुराना ने एक्स पर पोस्ट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का वजन कम होने की बात पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल का वजन कम होने वाली बात कहने वाली आम आदमी पार्टी को यह पता होना चाहिए कि संजय सिंह की जेल में कितनी खातिरदारी हुई है थी. इस खातिरदारी से उनका वजन एक-दो किलो नहीं बल्कि छह किलो बढ़ गया है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement