Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नदी से बाहर लाकर मगरमच्छ की पूजा करते हुए सेल्फी लेने लगे लोग, देखें Video

Viral video: सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. आइए जानते हैं कि वीडियो में क्या है...

Latest News
नदी से बाहर लाकर मगरमच्छ की पूजा करते हुए सेल्फी लेने लगे लोग, देखें Video

Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया की दुनिया में दाख़िल होते ही आपको न जाने कितने वायरल वीडियो दिखाई देते होंगे. कुछ वीडियो देखकर तो आप हैरान रह जाते होंगे तो वहीं कुछ ऐसे भी वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ जाते हैं, जिन्हें देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. इन दिनों एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है.   यह वीडियो उत्तर प्रदेश के कानपुर का है. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है…

मीडिया  रिपोर्ट्स के अनुसार, कानपुर में  किनारे एक मगरमच्छ पाया गया. जिसके बाद घाट पर हड़कंप मच गया था. मगरमच्छ को देखते ही वहां पर मौजूद का उसे देखने के लिए पास पहुंचने लगे. इसी दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मगरमच्छ गंगा की सीढ़ियों तक पहुंच चुका था. 

ये भी पढ़ें: कक्षा 9 के बच्चे पढ़ रहे डेटिंग और रिलेशनशिप का चैप्टर, Tinder ने दिया इस पर ऐसा रिएक्शन   

 

लोगों ने की मगरमच्छ की पूजा

वायरल हो रहे वीडियो में देखा गया कि लोगों ने मगरमच्छ को रस्सी से बांध लिया और फिर उस पर सिंदूर का तिलक लगाने लगे. यहां इतना ही नहीं कुछ लोग  मगरमच्छ की पूजा भी करने लगे तो कुछ लोगों ने सेल्फी लेना शुरू कर दिया. पिछले कुछ दिनों से रानीघाट और भैरोघाट पर लगातार मगरमच्छ देखे जाने की सूचना मिल रही थी. इसके चलते घाटों पर आने वाले लोगों में दहशत बनी हुई थी. मौके पर वन विभाग की टीम पहुंची लेकिन मगरमच्छ को पकड़ने में सफलता नहीं मिली. प्रभागीय वन अधिकारी दिव्या ने बताया कि वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को अपने कब्जे में ले लिया है. इसे गंगा बैराज के दूसरी तरफ पानी में छोड़ दिया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement