Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral video Man Throws Cash From Flyover: फ्लाईओवर से शख्स ने की नोटों की बारिश, लूटने के लिए मची भगदड़, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स फ्लाईओवर से पैसे उड़ाता नजर आ रहा है.

Viral video Man Throws Cash From Flyover: फ्लाईओवर से शख्स ने की नोटों की बारिश, लूटने के लिए मची भगदड़, देखें वीडियो

वायरल वीडियो बेंगलुरु का बताया जा रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत में दिलवालों की कोई कमी नहीं है. जहां लोग एक-एक पैसे के लिए तरसते हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनके लिए पैसे की कोई वैल्यू नहीं होती. उनका काम बन जाए तो वे पैसों की बारिश भी कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है. एक शख्स का कोई काम बना तो वह इतना खुश हो गया कि फ्लाईओवर से ही पैसे उड़ाने लगा.

वायरल वीडियो में एक शख्स ब्लैक ब्लेजर और सफेद शर्ट में नजर आ रहा है. शख्स फ्लाईओवर से नोटों की गड्डी उड़ा रहा है. आसपास लोग गाड़ी से आ रहे थे. लोग पैसे झपटने के लिए गाड़ी से उतर गए और नोट लूटने के लिए भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो बेंगलुरु का है.

महाकंजूस है ये करोड़पति महिला, बैंक में हैं 40 करोड़ फिर भी खाती है बिल्ली का खाना, पैसे बचाने के लिए इस हद तक गिरी

देखिए फ्लाईओवर कैसे हुई नोटों की बारिश-


'प्लीज खिड़की खोल दीजिए गुटखा थूकना है', प्लेन में बैठा शख्स एयर होस्टेस से बोला, Video Viral

नोट उड़े और थम गई ट्रैफिक

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट के मुताबिक नोटों की गड्डी उड़ाने वाला शख्स एक पूर्व कबड्डी प्लेयर है. बेंगलुरु के केकेआर मार्केट फ्लाईओवर के ऊपर से उसने 10 रुपये के नोटों की गड्डी उड़ाई थी. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है. यह घटना 24 जनवरी की ही है. नोट उड़ाने की वजह से कुछ देर के लिए सड़क पर अफरातफरी मच गई और ट्रैफिक जाम हो गया.

क्या बोले लोग?

नोटों की बारिश का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग लिख रहे हैं कि पैसे हों तो ऐसे हों. कुछ यूजर कह रहे हैं कि ये तो गौतम अडानी से ज्यादा धनी है. कुछ यूजर्स को अक्षय कुमार और कटरीना कैफ का गाना याद रहा है, 'मैं बारिश कर दूं पैसे की.' एक यूजर ने लिखा, इंडिया है गुरु, यहां कुछ भी हो सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement