Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली मेट्रो में लड़की ने किया गजब का डांस, बगल में खड़े अंकल ने दिया ऐसा रिएक्शन

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह के रिएक्शन दिए हैं. कुछ लोगों ने लड़की को खरी-खोटी भी सुनाई है.

दिल्ली मेट्रो में लड़की ने किया गजब का डांस, बगल में खड़े अंकल ने दिया ऐसा रिएक्शन

लड़की का वीडियो वायरल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो पिछले कई महीनों से वायरल वीडियो को लेकर चर्चा में है. कुछ लोग वायरल होने के लिए मेट्रो में बैठकर यात्रियों के बीच अजीबो-गरीब हरकत करने लगते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की लोगों के बीच गजब का डांस कर रही है. लड़की के बगल में खड़े एक अंकल अजीब रिएक्शन दे रहे रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो के न जाने कितने वीडियो आपको दिखाई दे जाएंगे. वायरल होने का भूत लोगों के सिर से नहीं उतर रहा है. अब इसी वीडियो में देखिए कि एक लड़की भीड़ भरी मेट्रो में गजब के ही डांस स्टेप करती नजर आ रही है. वहीं, लड़की के डांस स्टेप्स पर अंकल के एक्सप्रेशन इतने फनी हैं कि लड़की से ज्यादा उनकी चर्चा हो रही है.

यह भी पढ़ें- कहीं हिली कंप्यूटर स्क्रीन तो कहीं पंखा, देखें भूकंप आने पर क्या हुआ लोगों का हाल


दिल्ली मेट्रो का वीडियो आया सामने 

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़की अस्सलाम-ए-इश्कुं यारा...गाने पर जालीदार काले रंग के फुल स्लीव टॉप में नाचते हुए नजर आ रही है. इस दौरान वहां मौजूद एक बुजुर्ग खड़े हैं और वो बड़े ही आश्चर्य नजरों ने लड़की का डांस देख रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. @HasnaZarooriHai नाम के ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया.जिसके साथ लिखा गया कि दिल्ली मेट्रो आपका एंटरटेनमेंट का पूरा पैकेज है. वहीं, ज्यादातर लोगों ने अंकल के एक्सप्रेशन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोगों ने लिखा कि बुजुर्ग के सामने ऐसा डांस, इनको शर्म क्यों नहीं आती. कुछ यूज़र्स द्वारा लिखा गया कि अंकल भी सोच रहे होंगे कि कैसी ही जगह फंस गया. 

यह भी पढ़ें- बिहार कैबिनेट से संतोष सुमन का इस्तीफा, बीच मझधार फिर नीतीश का साथ छोड़ेंगे मांझी?

 

बिकिनी गर्ल का वीडियो हुआ था वायरल

कुछ महीने पहले ही दिल्ली मेट्रो से बिकिनी गर्ल का वीडियो वायरल हुआ था. जिसके बाद लड़की को लेकर कई तरह की चर्चा हुई थी. दरअसल, मेट्रो में बिकिनी पहनकर सफर करती एक युवती की वीडियो और फोटो तीन अप्रैल को वायरल हुआ था.जिसके बाद दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने यात्रियों से मर्यादित कपड़े पहनने की अपील की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement