Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आज से पहले नहीं देखा होगा इतना खतरनाक सड़क हादसा! दिल दहला देने वाला Video सोशल मीडिया पर वायरल

Viral वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक गाड़ी सड़क के उस पार जाने की कोशिश कर रही होती है तभी वहां कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था.

आज से पहले नहीं देखा होगा इतना खतरनाक सड़क हादसा! दिल दहला देने वाला Video सोशल मीडिया पर वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया में आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ बेदह प्यारे तो कुछ इतने खतरनाक होते हैं कि उन्हें देख किसी का भी दिल दहल जाए. अब ऐसा ही एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो इतना डरावना है कि इसे देख आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. कुछ पल के लिए तो आपको समझ ही नहीं आएगा कि आखिर यह हुआ क्या.

वायरल वीडियो एक सड़क हादसे का है जिसे देख आपका सिर चकरा जाएगा. आपने रोड एक्सीडेंट के कई सारे खतरनाक वीडियो देखे होंगे लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखकर आपको कई रातों तक नींद नहीं आएगी. यकीन मानिए इतना घातक एक्सीडेंट आपने आज तक नहीं देखा होगा.

क्या है पूरा मामला?
वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि एक गाड़ी सड़क के उस पार जाने की कोशिश कर रही होती है तभी वहां कुछ ऐसा हो जाता है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था.

यह भी पढ़ें- Indian coast guard ने समुद्र की गहराई में फहराया तिरंगा, वीडियो देख लोगों ने किया सलाम

यहां देखें वीडियो-

 

 

आप देख सकते हैं कि कैसे एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क पार कर रही गाड़ी में आकर सीधे टक्कर मारता है और उसे घसीटते हुए आगे की ओर लेकर चलने लग जाता है. रूह कंपा देने वाला यह हादसा यहीं नहीं रुका, दोनों वाहन आपस में भिड़े ही होते हैं कि तभी सामने से आ रहा एक और ट्रक उन गाड़ियों से टकरा जाता है. इसके बाद तो एक ही झटके में ट्रक के चिथड़े उड़ जाते हैं.

यह भी पढ़ें: डांस भी कर सकते हैं नागालैंड के बीजेपी नेता Temjen Imna, वीडियो देख टैलेंट की फैन हुई जनता

दिल दहला देने वाला यह वीडियो @DashCamTwats नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे देखने के बाद हर कोई दंग है. हालांकि,  इस भयानक हादसे में कितने लोग घायल हुए और कितने काल के गाल में समाए, इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement