Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली के चप्पल कांड की सच्चाई जान आप भी पीट लेंगे आपना माथा

दिल्ली के छतरपुर में भरे मंच पर महिला ने बुरी तरह चप्पलों से शख्स को पीटा. वीडियो वायरल होने पर जब की गई मामले की छानबीन तो सामने आया चौंकाने वाल सच.

दिल्ली के चप्पल कांड की सच्चाई जान आप भी पीट लेंगे आपना माथा

Delhi Chappal Kand Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली के छतरपुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें महिला एक शख्स को चप्पल से पीट रही है. वायरल वीडियो में छतरपुर में आयोजित 'जस्टिस फॉर श्रद्धा' पर हिंदू महापंचायत के दौरान यह घटना घटी. वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला ने अपना चेहरा चुन्नी से आधा ढका हुआ है. महिला सभा को संबोधित करती हुई नजर आ रही है. कुछ क्षण बाद, वह अचानक अपनी चप्पल निकालती है और बगल में खड़े शख्स को पीटना शुरू कर देती है.

अपनी चप्पल उतारने और आदमी को मारने से पहले वह माइक पर कहती है, "पांच दिन हो गए हैं मुझे पुलिस स्टेशन में परेशान किया जा रहा है. कोई मेरी बात नहीं सुन रहा है." 

यह भी पढ़ें: 27 साल पुरानी चिमनी हुई जमींदोज, नोएडा ट्विन टावर गिराने वाली कंपनी ने 5 सेकेंड में किया धराशायी

हालांकि, मंच पर मौजूद अन्य लोगों ने हस्तक्षेप किया और महिला को मंच से उतार दिया गया. पुलिस ने कहा कि उन्हें घटना के संबंध में कोई शिकायत नहीं मिली है.

मगर जो बात छन कर आती है उससे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी हां, वीडियो में महिला जिस शख्स को पीट रही है उसके बेटे ने महिला की बेटी शादी कर ली है. महिला अपनी जिस बेटी को पांच दिन से ढूंढ़ रही थी वह मंच के पास ही मौजूद थी. बात और खुली तो पता चला कि लड़की ने अपनी मर्जी से शादी की और वह बालिग भी है. महिला इन सभी का जिम्मेदार उस शख्स को बता रही है. 

लड़की ने कहा, "मां इसलिए ऐस कर रही है क्यों मैंने अपनी जाति के लड़के से शादी नहीं की है." 

यह भी पढ़ें: पुलिसवाले ने बेरहमी से दिया धक्का, जमीन पर पड़ी चीखती-बिलखती महिला का वीडियो वायरल

लड़के के पिता ने कहा, "इस मामले में मुझे किसी भी तरह की कोई खबर नहीं है, मैं पांच दिन से बाहर था. रही बात दोनों की शादी कि तो मेरा बेटा बालिग है और उसने जिस लड़की से शादी की है वह भी बालिग है और अपनी मर्जी से आर्य समाज मंदिर में शादी की है." 

दिल्ली के छतरपुर में आयोजित 'जस्टिस फॉर श्रद्धा' नाम का महापंचायात हिंदू एकता मंच ने आयोजित किया था. श्रद्धा का बीते दिनों बेरहमी से उसके बॉयफ्रेंड ने कथित तौर पर कत्ल कर दिया. श्रद्धा और आफताब 2018 में डेटिंग ऐप 'बंबल' के जरिए मिले थे. वे 8 मई को दिल्ली आए थे और 15 मई को छतरपुर इलाके में शिफ्ट हो गए थे. 18 मई को आफताब ने कथित तौर पर श्रद्धा की हत्या कर दी और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए. 18 दिनों की अवधि में उसके शरीर के अंगों को अलग-अलग जगहों पर फेंक दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement