Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी को गोद में लेकर फूड डिलीवर करता है ये Zomato बॉय, दिल छू लेगी युवक की कहानी

Starbucks में Zomato Delivery Agent सोनू की संघर्ष भरी कहानी ने सोशल मीडिया पर सबका दिल जीत लिया है.

बेटी को गोद में लेकर फूड डिलीवर करता है ये Zomato बॉय, दिल छू लेगी युवक की कहानी

Photo by Devendra Mehra 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Delhi के खान मार्केट में स्थित Starbucks का एक आम सा दिन अचानक ही Emotional और Inspirational पल में बदल गया. Zomato Delivery Agent सोनू, जब अपनी 2 साल की बेटी को गोद में लेकर ऑर्डर डिलीवर करने आया तो उसके चेहरे पर थकावट और जिम्मेदारियों का बोझ साफ झलक रहा था, लेकिन उसके आंखों में अपने बच्चे के लिए जो प्यार था, उसने हर किसी के दिल को छू लिया.

लिंक्डइन पर शेयर किया Emotional सीन
Starbucks के स्टोर मैनेजर, देवेंद्र मेहरा ने इस Emotional सीन को अपने कैमरे में कैद कर इसे लिंक्डइन पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा, 'आज, एक Zomato Delivery बॉय हमारे Starbucks खान मार्केट स्टोर में ऑर्डर लेने आया लेकिन उसके साथ एक खास बात थी. वह अपनी छोटी सी बेटी को भी अपने साथ लाया था. वह एक सिंगल पेरेंट है और घर की तमाम परेशानियों के बावजूद अपनी बच्ची की देखभाल करते हुए अपने काम को पूरे लगन से कर रहा है.'

Starbucks ने दी ट्रीट
यह Post तुरंत ही वायरल हो गई, क्योंकि इसने हर किसी को उस संघर्ष की याद दिलाई जो माता-पिता अपने बच्चों के लिए करते हैं. सोनू के चेहरे पर एक हल्की सी मुस्कान लाने के लिए स्टाफ ने उन्हें 'बेबीसिनो' की एक छोटी सी ट्रीट भी दी, जो एक काफी मीठा पल था. Zomato ने भी इस पर reaction दिया और सोनू के मेहनत की तारीफ की है. Social Media पर लोगों ने सोनू के इस जज्बे को सलाम किया है. एक यूजर ने यहां तक कहा कि वे सोनू की बेटी की शिक्षा के लिए मदद करने की  इच्छा रखते हैं.


ये भी पढ़ें: Kolkata Rape Murder Case: अंधेरे में डूब गया Kolkata, इस तरह जताया विरोध, जानिए क्या था 'Reclaim the Night' 


माता-पिता का संघर्ष
यह कहानी सिर्फ एक Delivery Agent की नहीं, बल्कि उन लाखों माता-पिता की है, जो अपने बच्चों के लिए दिन-रात मेहनत करते हैं. एक पिता जो अकेले ही अपनी बेटी की परवरिश कर रहा है, समाज के लिए एक उदाहरण बन गया. ये सिखाता है कि चाहे कितनी भी मुश्किलें हों, एक माता-पिता का दिल हमेशा अपने बच्चे के लिए धड़कता है और उनके बेहतर भविष्य के लिए हर संघर्ष से लड़ता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement