Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro में जमकर चले लात-घूंसे, एक-दूसरे के मुंह पर मारने लगे मुक्का, देखें Video

Delhi Metro Viral Video: सोशल मीडिया पर बीते 2 महीनों में दिल्ली मेट्रो के कई वीडियो वायरल हुए हैं. जिसे देखकर लोग कई तरह के सवाल उठाते हैं.

Delhi Metro में जमकर चले लात-घूंसे, एक-दूसरे के मुंह पर मारने लगे मुक्का, देखें Video

Delhi Metro Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) के कई निर्देशों के बाद भी मेट्रो के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहते हैं. पिछले कई महीनों से दिल्ली मेट्रो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. कभी किसी लड़की के कपड़ों को लेकर तो कभी मेट्रो में अश्लीलता करते कपल के वीडियो को लेकर दिल्ली मेट्रो चर्चा में रहती है. अब दिल्ली मेट्रो से एक नया वीडियो सामने आया है.

सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो से सामने आए इस वीडियो में कुछ लोग आपस में मारपीट कर रहे हैं. इतना ही नहीं बल्कि एक-दूसरे पर लात - घूंसे बरसा रहे हैं. कुछ लोग बीच - बचाव करते भी नजर आ रहे हैं. वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने कई तरह के सवाल भी उठाए हैं.

यह भी पढ़ें- बकरीद पर सोसायटी में बकरा लाने पर हंगामा, विरोध में लगे 'जय श्री राम' के नारे, 11 के खिलाफ दर्ज हुई FIR 

दिल्ली मेट्रो से लड़ाई का वीडियो वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो राजा नागर सिंह मेट्रो स्टेशन से कश्मीरी गेट को चलने वाली मेट्रो का  है. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो शख्स एक-दूसरे से हाथापाई कर रहा है. इन वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स दूसरे शख्स का मुंह दबाते नजर आ रहा है.वहीं, दूसरा शख्स उसे धक्का देते नजर आ रहा है. दोनों में जमकर हाथापाई और मारपीट होती है. इसके बाद कुछ लोग बीच बचाव में आकर दोनों को अलग करते हैं. जिसके बाद लड़ाई रुक जाती है.

यह भी पढ़ें- सीमा पर ही नहीं Indo-China मीडिया में भी छिड़ी है 'WAR', आखिरी चीनी पत्रकार भेजा गया वापस 

लगातार चर्चा में है दिल्ली मेट्रो

कुछ महीनों से दिल्ली मेट्रो लगातार सोशल मीडिया की सुर्खियों में है. मेट्रो से डांस करने से लेकर अश्लीलता करने तक के वीडियो सामने आ चुके हैं. पिछले कुछ महीने पहले ही बिकिनी पहनकर मेट्रो में यात्रा करते एक लड़की के वीडियो और फोटो सामने आए थे. हाल में ही कपल का लिप किस करते हुए भी एक वीडियो वायरल हुआ था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement