Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video: मंदिर में घंटा बजाता है कुत्ता, भक्ति में लीन इस जर्मन शेफर्ड को लोग कर रहे सलाम

वीडियो को अब तक 49 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. 5 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

Video: मंदिर में घंटा बजाता है कुत्ता, भक्ति में लीन इस जर्मन शेफर्ड को लोग कर रहे सलाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोग अक्सर अपने पालतू जानवरों को घूमाने और मौज-मस्ती कराने के लिए पार्कों में ले जाते हैं लेकिन क्या आपने कभी किसी को पालतू जानवर को मंदिर में जाते हुए देखा है? अगर नहीं तो आज जो वीडियो हम आपको दिखाने वाले हैं उसमें एक पालतू कुत्ते को मंदिर में देखा जा सकता है. पार्कों में जाकर पालतू कुत्तों को मौज-मस्ती करते हुए तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन जब कुत्ता मंदिर में पहुंचा तो ये वहां जाकर भगवान की भक्ति में डूबा हुआ नजर आया. 

वायरल वीडियो में एक जर्मन शेफर्ड डॉग को मंदिर के अंदर देखा जा सकता है. कुत्ता मंदिर में भगवान की भक्ति में लीन दिख रहा है वह मंदिर में लगे घंटे को अपने मुंह में रस्सी फंसाकर बजाता हुआ दिख रहा है. जर्मन शेफर्ड बहुत ही खुशी से खेलते कूदते मंदिर का घंटा बजा रहा है. कुत्ते का मंदिर में घंटा बजाते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोगों को यह खूब पसंद आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: Success Story: कभी होटल में वेटर थे योगेश, केले के चिप्स ने बदली किस्मत और बना दिया बिजनेसमैन

वायरल वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर gsdcolony नाम के अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को अब तक 49 लाख से ज्यादा यूजर्स देख चुके हैं. 5 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स के बहुत सारे रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कुत्ता पिछले जन्म में बड़ा भक्त था. एक अन्य यूजर ने लिखा लगता है कि कुत्ते का मालिक भक्त है उसी को देखकर कुत्ता भी सीख गया. 

यह भी पढ़ें: Viral Video: आंध्रप्रदेश में पुल के नीचे फंसा हवाई जहाज, जाम हो गई पूरी सड़क

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement