Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistani अब नहीं खा पा रहे पूड़ी-सब्जी, कौन छीन रहा है उनका पसंदीदा नाश्ता?

पाकिस्तानियों का पसंदीदा फूड पूड़ी-सब्जी उनसे दूर होता जा रहा है. आखिर क्या वजह है जो इस तरह उनकी थाली से पूड़ी गायब हो रही है.

Pakistani अब नहीं खा पा रहे पूड़ी-सब्जी, कौन छीन रहा है उनका पसंदीदा नाश्ता?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूरी-सब्जी और हलवा-पूरी हमारे देश में सबसे ज्यादा पसंदीदा भोजन माना जाता है. यहां वैसे भी खाने-पीने के शौकीन लोगों की कमी नहीं है. हमारे पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी कुछ ऐसा ही हाल है. स्वाद की बात हो तो पूरी-सब्जी से बढ़िया और क्या ही हो सकता है. यह ऐसा नाश्ता है जिसे आप भरपूर आनंद के साथ जब चाहे तब पेट भर खा सकते है लेकिन आजकल पाकिस्तान के लोग मंहगाई के कारण स्ट्रीट फूड खाना छोड़ रहे हैं. बढ़ती मंहगाई की वजह से स्ट्रीट फूड खाने वाले ग्राहकों में कमी आती जा रही है. महंगाई की वजह से लोग अब पूरियों से दूरी बना रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Multiplex में इतने महंगे क्यों होते हैं पॉपकॉर्न और कोल्ड ड्रिंक, हमसे क्यों वसूली जाती है मोटी रकम?

न्यूज एजेंसी Reuters ने ट्विटर पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. कैप्शन में लिखा, पाकिस्तान में खाने की कीमतों में बढ़ोतरी की वजह से लोग फेमस पूरी को छोड़ रहे हैं. एक स्ट्रीट फूड होटल के मैनेजर मोहम्मद जावेद अब्बासी के अनुसार मंहगाई ने उनके व्यापार में बहुत अंतर पैदा कर दिया है. ग्राहकों की संख्या घटती जा रही है और लोग पूरी सब्जी जो पहले सबसे फेमस स्ट्रीट फूड हुआ करता था उससे किनारा कर रहे हैं. स्ट्रीट फूड के दामों में उछाल आटे और तेल के साथ-साथ अन्य चीजों में हुई मंहगाई की वजह से है.

 

यह भी पढ़ें: Video: गर्लफ्रेंड के साथ रोमांस करते पकड़े गए BJP नेता, पत्नी ने बीच सड़क पर चप्पलों से पीट डाला 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement