Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सड़क के बीचोबीच गाड़ दिए बिजली के खंभे, पड़ोसी देश के दिमाग की सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

सोशल मीडिया पर पड़ोसी मुल्क Pakistan का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नजर आ रहा है कि वहां सड़क के बीचोबीच बिजली के खंभे गाड़े गए हैं.

सड़क के बीचोबीच गाड़ दिए बिजली के खंभे, पड़ोसी देश के दिमाग की सोशल मीडिया पर उड़ी खिल्ली

Electric poles built in the middle of the road

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया की दुनिया में देश-विदेश के वीडियो और तस्वीरें वायरल हो जाती हैं. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें पाकिस्तान में सड़क के बीचोबीच बिजली के खंभे नजर आ रहे हैं. इस सड़क से आने जाने वाले यात्रियों को परेशानियां झेलनी पड़ती हैं. पाकिस्तान की इस सड़क से परेशान शमा जुनेजो नाम के एक ट्विटर यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है. 46-सेकंड लंबी क्लिप में यह स्पष्ट रूप से नजर आ रहा है कि सड़क के बीचोबीच बिजली के खंभे हैं. 

कार ड्राइवर के तरफ से शूट किया गए वीडियो में ड्राइवर बताता है कि यह कैसे बेहद खतरनाक हो जाता है, खासकर सर्दियों के दौरान जब कोहरे विजिबिलिटी कम हो जाती है तो इस रोड पर ड्राइव करना खतरे से खाली नहीं है. सड़क पर बेतरतीब ढंग से बिजली के खंभे लगे हैं.

ये भी पढ़ें - साड़ी पहन गांव की महिलाएं ले रही हैं एक-दूसरे से 'पंगा', वीडियो वायरल

वाहन के चालक का कहना है कि सड़क एक "मुख्य सड़क" है और यहां तक ​​​​कि उस स्थान की ओर भी इशारा करती है जहां हाल ही में एक वाहन का एक्सिडेंट हो गया.

यहां देखें वीडियो

शमा जुनेजो ने वीडियो शेयर करते हुए उर्दू में पूछा, "ये खंभे उस्मान बुज़दार या चौधरी परवेज इलाही के शासनकाल के दौरान बनाए गए थे?" बता दें चौधरी परवेज इलाही मौजूदा वक्त में और उस्मान बुजदार पाकिस्तान के पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री हैं.

ये भी पढ़ें - यहां स्कूली बच्चियों में फिट कर दिया जाता था गर्भ निरोधक, तबाह कर दी गई मासूमों की जिंदगी!

वीडियो के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने नाराजगी व्यक्त की है और समस्या को ठीक करने के लिए तत्काल मांग की है. कई लोगों ने राज्य सरकार को टैग किया तो कुछ ने प्रधानमंत्री को भी. अतहर मसूद वानी ने ट्वीट कर कहा, "यह पाकिस्तान के हर क्षेत्र में अक्षमता और गैरजिम्मेदारी का एक बड़ा उदाहरण है!" 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement