Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: सड़क किनारे गोलगप्पे खाता दिखा हाथी, देखें कैसे लिए चटकारे

हाथी के गोलगप्पे खाने का यह वीडियो असम के तेजपुर का है. हाथी गोलगप्पे वाले के पास खड़ा हुआ है और गोलगप्पे वाला हाथी को अपने हाथ से खिला रहा है.

Viral Video: सड़क किनारे गोलगप्पे खाता दिखा हाथी, देखें कैसे लिए चटकारे
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में खाने-पीने के शौकीनों की कोई कमी नहीं है फिर बात चाहे इंसानों की हो या जानवरों की. देश में सभी लोगों को स्ट्रीट फूड बहुत पसंद है और गोलगप्पे भारत में पंसद किए जाने वाले स्ट्रीट फूड में सबसे आगे हैं. इन्हें अलग-अलग जगहों पर अलग-अलग नामों से जाना जाता है. कहीं इन्हे पानी-पूरी तो कहीं पुचका कहा जाता है. नाम चाहे कुछ भी हो लेकिन गोलगप्पों के दीवानों की कोई कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक हाथी को गोलगप्पे खाते हुए देखा जा सकता है. सोशल मीडिया यूजर्स इस गोलगप्पा लवर हाथी का वीडियो खूब पसंद कर रहे हैं. 

हाथी के गोलगप्पे खाने का यह वीडियो असम के तेजपुर का है. हाथी गोलगप्पे वाले के पास खड़ा हुआ है और गोलगप्पे वाला हाथी को अपने हाथ से गोलगप्पे तैयार करके खिला रहा है. हाथी एक गोलगप्पा खाने के तुरंत बाद दूसरे के लिए सूंड आगे कर देता है. गोलगप्पे खाने के लिए हाथी का उतावलापन देखने लायक है. वीडियो में देखा जा सकता है कि हाथी को इस तरह गोलगप्पे खाते देख वहां पर लोगों की भीड़ लग गई. बहुत सारे लोग हाथी का वीडियो रिकॉर्ड करने लगे. 

यह भी पढ़ें: खुद को बताया एस्ट्रोनॉट, कहा-पृथ्वी पर लौटकर करूंगा शादी, लूटे 25 लाख

यूजर्स वीडियो में हाथी को गोलगप्पे का मजा लेते हुए देखकर बहुत खुश हैं और वीडियो को पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर लोगों के बहुत मजेदार रिएक्शन भ आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, सूखी पूरी भी देना हाथी को. एक ने लिखा, भारत में चूहे से लेकर हाथी तक सभी जानवरों से प्यार किया जाता है. जानवरों से प्यार करना हमारे कल्चर का हिस्सा है.

 

यह भी पढ़ें: Video: हिजाब के विरोध में एक्ट्रेस ने उतारे कपड़े, सोशल मीडिया पर दिया स्ट्रॉन्ग मैसेज 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement