Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: अब हाथी भी करने लगे हैं वसूली? गन्ने से भरे ट्रक को रुकवा कर काटा चालान

Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हाथियों ने ट्रक रुकवा ली है और उससे गन्ना निकालने लगे हैं.

Viral Video: अब हाथी भी करने लगे हैं वसूली? गन्ने से भरे ट्रक को रुकवा कर काटा चालान

Elephant viral video : हाथी का वायरल वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Elephant Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिनों कई जानवरों को फीचर किए जाने वाले वीडियो वायरल हो जाते हैं. इस बात को हर कोई जानता है कि गन्ने हाथियों को सबसे ज्यादा पसंद हैं. IFS अधिकारी परवीन कस्वां ने हाल ही में एक मनमोहक वीडियो साझा किया. जिसमें कुछ हाथियों को एक व्यस्त सड़क पर एक ट्रक को रोकते और उसमें से गन्ना निकालते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

कम से कम दो हाथियों को रुके हुए ट्रक से गन्ना निकालते और खाते हुए देखा जा सकता है. हाथियों की मनमानी देख ट्रक ड्राइवर की हिम्मत नहीं हुई कि वह ट्रक से बाहर निकलकर हाथियों को हटाने की हिम्मत नहीं हुई. यूजर्स इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. यूजर्स ने कहा कि ट्रक चालक को अपने एरिया से गुजरने देने के लिए हाथी कुछ 'टोल टैक्स' ले रहे थे.

ये भी पढ़ें - Viral Video: क्लास में बच्चे ने ऐसे लगवाया रट्टा, लोग बोले- क्या बनेगा ये नेता या टीवी एंकर

यहां देखें वीडियो

ये भी पढ़ें - बिना रंग के कैसे महिला ने बना दी रंगोली? वीडियो हो रहा है वायरल

"टीडीएस - टैक्स डिक्शन फ्रॉम सोर्स," लिख कर  वन अधिकारी ने इस वीडियो को शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक वीडियो 80 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. पोस्ट को 3,500 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने मजाक में कहा, "टीडीएस की बात करें तो मेरे पति हमेशा मेरे बेटे की 30 फीसदी आइसक्रीम इसी वजह से खाते हैं." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "लॉरी ड्राइवर को कुछ इनाम देना चाहिए. अच्छे दिल का है." एक तीसरे यूजर ने लिखा, "टोल टैक्स वसुली गजराज."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement