Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elon Musk का चल रहा इटली की PM Giorgia Meloni से चक्कर? Viral Photo से उठे सवाल

Elon Musk Dating Georgia Meloni: एक फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. इस तस्वीर में टेस्ला के मालिक एलन मस्क और इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी एक इवेंट में साथ नजर आ रहे हैं. लोगों के बीच ये सवाल उठने लगे हैं कि क्या इन दोनों के बीच कुछ खास चल रहा है?

Elon Musk का चल रहा इटली की PM Giorgia Meloni से चक्कर? Viral Photo से उठे सवाल

Elon Musk And Giorgia Meloni

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Elon Musk Dating Georgia Meloni: हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल (Viral) हो रही है. इस तस्वीर में टेस्ला (Tesla) के मालिक एलन मस्क (Elon Musk) इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी (Georgia Meloni) के साथ नजर आ रहे हैं. लोग इस तस्वीर को देखकर अटकलें लगा रहे हैं कि क्या ये दोनों एक-दूसरे को डेट (Date) कर रहे हैं.

एक इवेंट में दिखे साथ

मस्क और मेलोनी एक ब्लैक-टाई अवार्ड इवेंट में मिले थे. इस दौरान दोनों काफी दोस्ताना दिखे. मस्क ने मेलोनी को "अटलांटिक काउंसिल ग्लोबल सिटीजन अवार्ड" दिया. उन्होंने कहा, 'ऐसी महिला को ये सम्मान देना मेरे लिए गर्व की बात है.' मस्क ने मेलोनी की खूबसूरती और उनके काम की भी तारीफ की है.

खुद मस्क ने दिया अफेयर पर जवाब

जब इस इवेंट (Event) के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी कि क्या मस्क और मेलोनी डेट कर रहे हैं. मस्क ने खुद इसका जवाब दिया है. एक टेस्ला फैन क्लब ने उनकी तस्वीर शेयर की और पूछा, 'क्या आपको लगता है कि वे डेट करेंगे?.' इस पर 53 वर्षीय अरबपति ने साफ कहा कि वे डेटिंग नहीं कर रहे हैं.


यह भी पढ़ें: कौन हैं श्रीलंका की महिला प्रधानमंत्री Harini Amarasuriya, Delhi University से क्या है खास नाता, देखें 10 Photos


इटली की पहली महिला पीएम हैं मेलोनी

जॉर्जिया मेलोनी को ये अवार्ड यूरोपीय संघ की तरफ उनके मजबूत सपोर्ट और इटली की पहली महिला प्रधानमंत्री बनने के लिए मिला. वे इस समय न्यूयॉर्क (New York) में संयुक्त राष्ट्र महासभा (United Nations General Assembly) की वार्षिक बैठक (Annual Meeting) में भाग ले रही थीं. इससे साफ है कि एलन मस्क और जॉर्जिया मेलोनी के बीच कोई रोमांटिक रिश्ता नहीं है, लेकिन उनके बीच की दोस्ती जरूर दिख रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement