Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: टॉयलेट में फंसा पायलट, करवानी पड़ी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग

एडिनबर्ग एयरपोर्ट पर इस विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. लैंडिंग से पहले एयरपोर्ट पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और एंबुलेंस तैनात कर दी गई थीं.

Viral: टॉयलेट में फंसा पायलट, करवानी पड़ी फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हवाई सफर हर आम आदमी की बकेट लिस्ट का एक अहम हिस्सा होता है. इस सफर के दौरान अगर कुछ गड़बड़ हो जाए तो जिंदगीभर आप इस एक्सपीरियंस को चाहकर भी नहीं भुला सकते. हाल ही में EastJet की फ्लाइट  EZY6938 में कुछ ऐसा हुआ जिसे पैसेंजर कभी भूल नहीं पाएंगे. हालात इतने गंभीर हो चुके थे कि एडिनबर्ग एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ गई. इस इमरजेंसी लैंडिंग की वजह कोई गड़बड़ी नहीं बल्कि फ्लाइट के पायलट की तबीयत खराब होना थी.

इस फ्लाइट ने 12 जून सुबह ग्रीस के हेराक्लिओन से स्कॉटिश राजधानी के लिए उड़ान भरी थी लेकिन थोड़ी देर बाद ही मामला हाथ से निकलता नजर आया. 'डेलीस्टार' की खबर के मुताबिक विमान से इमरजेंसी लैंडिंग का मैसेज आया तो एयर ट्रैफिक कंट्रोल पर तैनात अधिकारियों के हाथ-पैर फूल गए. तुरंत अलर्ट जारी कर दिया गया. एडिनबर्ग एयरपोर्ट पर इस विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. लैंडिंग से पहले एयरपोर्ट पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां और एंबुलेंस तैनात कर दी गई थीं. विमान में सवार एक यात्री ने बताया कि उसने फ्लाइट के पायलट को टॉयलेट जाते देखा था लेकिन बाहर आते हुए नहीं देखा. फ्लाइट एक यंग पायलट ऑपरेट कर रहा था जिसने फ्लाइट में अनाउंस किया कि कप्तान के बीमार होने की वजह से ऐसी इमरजेंसी लैंडिंग कराई जा रही है.

यह भी पढ़ें: Viral: गए थे लाखों की शराब की बोतल चुराने, गलती से उठा लाए सस्ता माल

यात्री ने बताया कि विमान में जानकारी दी गई कि पायलट करीब 13 घंटे से ड्यूटी पर था जिसके बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. वह टॉयलेट के लिए गए थे और वहीं उनकी हालत खराब हो गई और बाहर नहीं आ सके. विमान कंपनी ईजीजेट के प्रवक्ता ने बाद में इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि 12 जून को हेराक्लिओन से उड़ान भरने वाले विमान के कैप्टन बीमार हो गए थे जिसकी वजह से एडिनबर्ग एयरपोर्ट विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ी थी. उन्होंने बताया कि फर्स्ट ऑफिसर ने विमान को स्टैंडर्ड ऑपरेटिंग प्रोसीजर के साथ लैंड कराया और एहतियात के तौर पर एयरपोर्ट पर डॉक्टरों की टीम को बुलाया गया था.

यह भी पढ़ें: Viral: पुलिसवाले ने काटा चालान, लाइनमैन ने कर दी थाने की बत्ती गुल

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement