Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: एक्जाम में छात्र के लिखे जवाब पढ़ सोशल मीडिया पर आई 'हंसी की बाढ़', यूजर्स बोले-इन्हें दो 21 तोपों की सलामी

छात्र ने अपनी आंसर शीट में ऐसी-ऐसी बातें लिखीं हैं जो सामान्य तौर पर इंसान एक साथ सोच ही नहीं सकता. यही वजह है इस आंसर शीट की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

Viral: एक्जाम में छात्र के लिखे जवाब पढ़ सोशल मीडिया पर आई 'हंसी की बाढ़', यूजर्स बोले-इन्हें दो 21 तोपों की सलामी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: स्कूल-कॉलेज में हर तरह स्टूडेंट्स होते हैं. इनमें से कुछ पढ़ाई-लिखाई में काफी तेज तो कुछ औसत छात्र होते हैं. वहीं, इन सब से अलग कुछ छात्र ऐसे भी होते हैं जिनका पढ़ाई से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं होता. उल्टा वो क्लास के अंदर अपनी शरारतों और टीचर को बेवजह परेशान करने के लिए जाने जाते हैं. एक ऐसे ही छात्र की टेस्ट शीट इस दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. इस कॉपी में टीचर द्वारा पूछे गए सवालों के ऐसे जवाब लिखे गए हैं जिन्हें पढ़ने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.  

छात्र ने अपनी आंसर शीट में ऐसी-ऐसी बातें लिखीं हैं जो सामान्य तौर पर इंसान एक साथ सोच ही नहीं सकता. यही वजह है इस आंसर शीट की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. तस्वीर कब और कहां की है, इसके बारे में कुछ भी कहना मु्श्किल है. हालांकि, दिए गए प्रश्नों को पढ़कर अनुमान लगाया जा सकता है कि यह कॉपी 7वीं या 8वीं कक्षा के किसी छात्र की होगी.

यहां देखें फोटो-

सोशल मीडिया

क्यों चकरा गया ना सिर? आप देख सकते हैं कि कैसे छात्र ने एक-एक सवाल का ऐसा जवाब दिया है जिसे पढ़ने के बाद तो टीचर के लिए भी अपनी हंसी को कंट्रोल करना मुश्किल हो जाए.  छात्र द्वारा दिए गए प्रश्नों के जवाब पढ़ने के बाद शायद ही कोई खुद को ठहाके लगाने से रोक पाए. हालांकि, इतनी क्रियेटिवीटी दिखाने के बाद भी बेचारे को 7 में से जीरो नंबर ही मिले. 

यह भी पढ़ें- Video में देखिए कैसे सेकंडों में रंग बदलता है गिरगिट, जानें क्या है इसका प्राकृतिक और वैज्ञानिक कारण  

फिलहाल स्टूडेंट की इस आंनर शीट की एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो देखने के बाद यूजर्स मजेदार अंदाज में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. फोटो देखने के बाद एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'हम तो आज तक गलत ही पढ़ते आए हैं. सवालों के सही जवाब तो इस बच्चे ने दिए हैं. इसके लिए तो इसे पूरे नंबर दिए जाने चाहिए.'  

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा,  'इस छात्र के चरण छू लेने चाहिए.' एक और यूजर ने लिखा है कि शीट लिखने वाले को 21 तोपों की सलामी दी जानी चाहिए. 

यह भी पढ़ें- रोहिंग्या को बसाने पर बवाल: ट्विटर पर #masterstroke के साथ मजेदार मीम्स वायरल, देखें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement