Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

प्रेमी के साथ बिस्तर पर मिली पत्नी, पति ने बैट से जमकर की धुनाई

घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. जिसमें दिख रहा है कि शख्स अपनी पत्नी के प्रेमी की जमकर पिटाई कर रहा है.

प्रेमी के साथ बिस्तर पर मिली पत्नी, पति ने बैट से जमकर की धुनाई

extra material

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अमेरिका से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक व्यक्ति ने देखा कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ बिस्तर पर है. जिसके बाद वह व्यक्ति भड़क गया और हंगामा करने लगा. उसने गुस्से में अपनी पत्नी के प्रेमी की पिटाई शुरू कर दी. इतना ही नहीं बल्कि बैट से जमकर पत्नी के प्रेमी की पिटाई की. ऐसे में आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है? 

फॉक्स न्यूज की एक रिपोर्ट के अनुसार, 33 साल के जॉन डिमिंग पर हत्या का आरोप लगा है. दरअसल, उन्होंने अपनी पत्नी क्रिस्टी बारबेटो को एयरबीएनबी (होटल) के कमरे में उनके प्रेमी के साथ बिस्तर पर पड़े देख लिया. कमरे में पहुंचने के बाद उन्होंने अपने पीछे का दरवाजा बंद कर लिया और अपने पति के साथ बिस्तर पर लेटे शख्स की जमकर पिटाई की.

इसे भी पढ़ें- Chandrayaan-3: ISRO इस दिन लॉन्च चंद्रयान-3, क्या है तैयारियां, कब शुरू होगा काउंटडाउन? जानिए मिशन के बारे में सबकुछ

पुलिस में दर्ज हुआ मामला

पुलिस में दर्ज किए गए मामले के अनुसार, डिमिंग ने उस व्यक्ति की जमकर पिटाई की. उस पर बैट से प्रहार करते हुए जमीन पर पटक दिया और उसे पीटने लगा. इसके साथ किसी धारदार हथियार से भी दो से तीन बार वार किया. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.  सीसीटीवी वीडियो में दिखाई देता है कि डिमिंग हाथ में बैट लेकर एयरबीएनबी में प्रवेश कर रहे हैं. वीडियो में यह भी दिखाई देता है कि जब डिमिंग शख़्स को पीट रहे होते हैं तो उनकी पत्नी चिल्लाते हुए कहती हैं कि उसे मत मारो, उसका खून बह रहा है. 

इसे भी पढ़ें- राहुल गांधी को गुजरात हाई कोर्ट से भी झटका, पढ़ें अब कांग्रेस के 'युवराज' के पास आगे क्या हैं विकल्प

शख़्स पुलिस को दी ऐसी जानकारी

महिला के प्रेमी ने पुलिस को बताया कि अगर उसकी प्रेमिका ने कदम नहीं उठाया होता तो उसका पति उसे मार डालता. मुझे ऐसा लग रहा था कि ला मेरी हत्या करने की कोशिश कर रहा था. उसने महिला के साथ रिश्तों को लेकर कहा कि वह उसकी सहकर्मी है. काम से लौटने के बाद दोनों एयरबीएनबी में मिलने गए थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement