Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Funny Video: मुंह में दबाते हैं गुटखा तो जरा संभलके, कहीं जुबां की जगह मोबाइल न हो जाए केसरी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मजेदार वीडियो को देखकर गुटखा खाने वाले जरूर सतर्क हो जाएंगे.

Funny Video: मुंह में दबाते हैं गुटखा तो जरा संभलके, कहीं जुबां की जगह मोबाइल न हो जाए केसरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्या आप गुटखा खाते हैं ? अगर नहीं खाते तो बहुत बढ़िया लेकिन अगर खाते हैं तो इस वीडियो को गौर से देखिए कहीं मजाक-मजाक में आपकी जुबां की जगह मोबाइल केसरी ना हो जाए. कुछ ऐसा ही सीन दिखाता एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देखेंगे कि एक युवक आराम से बैठे अपना मोबाइल चला रहा था और मुंह में गुटखा भरा था. युवक मोबइल में खोया हुआ था. इतने में पीछे से एक बच्चा आया और उसने उस युवक के गाल पिचका दिए. गाल पिचकते ही मुंह से पिचकारी निकली और सीधे मोबाइल केसरी हो गया.

इस फनी वीडियो पर लोग बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. निलय नाम के एक यूजर ने लिखा, भाई का फ्लो देखा ? नबील ने लिखा, इस घटना के बाद यह बच्चा दोबारा कभी हंस नहीं पाया. स्मिता ने लिखा, और खाओ...बदल गई ना फोन की रंगत. गुटखे की पिचकारी तलाने वाले युवक के चेहरे का गुस्सा देखकर लग रहा है इसके बाद बच्चे की खूब सुताई हुई होगी. तभी सोशल मीडिया यूजर्स को बच्चे की ज्यादा चिंता हो रही है.

यह भी पढ़ें: Viral Video: मालिक को व्हीलचेयर पर घुमाता है कुत्ता, यूं रखता है हर चीज का खयाल

 

यह भी पढ़ें: Google Translate ने बना दी जोड़ी, ऑनलाइन भाषा सीखकर किया प्यार का इजहार 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement