Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो लड़की ने पुलिस को कर दिया फोन, जानिए क्यों हो रही ऑफिसर की तारीफ

Viral News: ब्रेकअप के बाद लड़की ने फोन कर बॉयफ्रेंड का पता लगाने की मदद मांगी थी. इसके बाद पुलिस ने जो किया उसकी काफी तारीफ की जा रही है.

बॉयफ्रेंड से हुआ ब्रेकअप तो लड़की ने पुलिस को कर दिया फोन, जानिए क्यों हो रही ऑफिसर की तारीफ
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिलेशनशिप में आज के समय में गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच आए दिन ब्रेकअप होते रहते हैं. कई बार कुछ ब्रेकअप्स में ऐसा होता है कि लोगों के रिएक्शंस हैरान कर देते हैं. कुछ ऐसा ही एक लड़की के साथ हुआ. उसका अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ और उसने तुरंत पुलिस स्टेशन में फोन घुमा दिया है. लड़की ने पुलिस से गुहार लगाई कि उसके बॉयफ्रेंड को ढूंढा जाए और पता लगाया जाए कि आखिर उसने ब्रेक क्यो कर लिया. 

लड़की ने पुलिस को फोन घुमाया तो पुलिस ने बताया कि लड़की काफी टूट चुकी थी. लड़की ऐसे वक्त में कुछ गलत स्टेप भी ले सकती थी लेकिन पुलिस ने इस दौरान सूझबूझ का परिचय दिया. लड़की ने पुलिस को फोन किया और बताया कि उसके बॉयफ्रेंड के साथ उसकी 6 साल की रिलेशनशिप थी और लड़के ने यह तोड़ दी. 

गुजरात का 'दशरथ मांझी', सरकार की मदद के बिना खुद खोदा 40 फुट का कुआं, देखें VIDEO

साउथ चाइना मॉर्निंग रिपोर्ट के मुताबिक यह दिलचस्प मामला चीन के झेजियांग प्रोविंस में पिछले महीने का है. पुलिस अधिकारी ने लड़की पहले तो धीरज बंधाया और फिर उसके दिमाग को डायवर्ट किया. पुलिस ने पूछा कि जो आपको छोड़ कर चला गया है क्या उसे ढूंढना जरूरी है. पुलिस अधिकारी ने समझाया कि अगर पुलिस उसे ढूंढकर भी ले आती है तो भी वह लड़का उसकी कद्र नहीं करेगा. 

गर्लफ्रेंड को बर्गर खिलाने के लिए मां का स्कूटर ले भागा, निकल गई फौज में शामिल होने वाले लड़के की अकड़

पुलिस अधिकारी ने महिला को समझाया कि वह व्यक्ति खराब है. उसे ब्रेकअप के लिए खुद को अनलकी नहीं महसूस कराना चाहिए. लड़की को समझाने के लिए पुलिस ने लड़के को काफी बुरा भला कहा जिससे लड़की को अच्छा महसूस हो. सोशल मीडिया पर पुलिस की काफी तारीफ की जा रही है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement