Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Video बना रही थी लड़की, तभी आकाश में हुआ ऐसा, देखकर हैरान रह जाएंगे आप भी

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जहां एक महिला कैमरे से वीडियो बनी रही होती है कि तभी आसमान में कुछ ऐसा होता है जिसे देख वह शॉक्ड रह जाती है.

Latest News
Video बना रही थी लड़की, तभी आकाश में हुआ ऐसा, देखकर हैरान रह जाएंगे आप भी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बात बीते दिनों की है स्पेन और पुर्तगाल में रात के वक़्त आकाश में एक उल्का पिंड को टूटकर गिरते हुए देखा गया था, जिसके वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि जैसे ही उल्का पिंड टूटकर गिरता है तो पूरा आसमान नीले रंग से चमक उठता है, जिसे देख हर कोई हैरान है. उल्का पिंड के इस अद्भुत नजारे को कई लोगों ने अपने कैमरे में कैद किया है.

वायरल वीडियोज में से एक वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने फोन के कैमरा से एक वीडियो शूट कर ही रही थी कि तभी टूटकर गिरता हुआ उल्का पिंड चमचमाती नीली रोशनी के साथ उसके फोन के कैमरे में कैद हो जाता है. ये नजारा देख लड़की आश्चर्यचकित रह जाती है.


यह भी पढ़ें:स्टंटबाज बाइकर के साथ हुआ Moye Moye, गर्लफ्रेंड को गोद में बैठा कर चला रहा था बाइक, पुलिस ने पकड़ा


इस वायरल वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है. साथ ही अब तक इस वीडियो को 30 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं, कई यूजर्स इस वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर्स ने लिखा कि ये नजारा बहुत ही सुंदर है.

वहीं, दूसरे ने लिखा कि यह अब तक सबसे शानदार चीजों में से एक है जो मैंने हाल ही में देखी है! हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि ये उल्का पिंड पृथ्वी से टकराया है या नहीं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement