Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आधे मिनट में खा गई कटोरा भर मैगी, गिनीज बुक में दर्ज करवा लिया अपना नाम

Viral Video: एक महिला कुछ ही सेकेंडों में एक कटोरा पास्ता सॉस वाला मैगी नूडल्स चट कर गई जिसके चलते उसका नाम गिनीज बुक में दर्ज हो गया.

आधे मिनट में खा गई कटोरा भर मैगी, गिनीज बुक में दर्ज करवा लिया अपना नाम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोग कई तरह के काम करके वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते हैं और फिर गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में उनका नाम दर्ज हो जाता है. भले ही कुछ बातें अजीब होती है लेकिन यह भी सच है कि गिनीज बुक में नाम दर्ज होना एक अनोखी बात है. खान-पान से जुड़े कई मामलों में लोग अनोखे रिकॉर्ड बनाते हैं. इसका उदाहरण एक वीडियो में सामने आया है जो कि आपको चौंका देगा. 

यह वीडियो है जिसमें दिख रहा है कि कैसे एक महिला रिकॉर्ड समय में पास्ता का एक कटोरा खत्म कर देती है. JWR के आधिकारिक Instagram प्रोफाइल पर एक वीडियो साझा किए गए इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला कुछ ही सेकेंड्स में पास्ता का एक पूरा कटोरा खा गई. यह कारनामा अमेरिका के एरिजोना के स्पीड ईटर मिशेल लेस्को को दिखाया गया है.

सिर्फ 4 रुपये में मिलता था पाकिस्तान से भारत आने का टिकट, वायरल हुआ बंटवारे के बाद का ट्रेन टिकट

मिशेल लेस्को ने 100 ग्राम पास्ता और सॉस खाने का चैलेंज लिया था और उसे पूरा कर लिया था. जानकारी के मुताबिक उन्होंने यह कारनामा महज 26.69 सेकेंड में पूरा किया. बता दें कि उनसे पहले भी कई लोग ऐसा ही कारनामा कर चुके हैं. अगर आप भी गिनीज बुक में अपना नाम दर्ज करवाना चाहते हैं तो  आप भी ऐसा कुछ ट्राइ कर सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement