Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: आईसक्रीम न मिलने पर रूठ गई बच्ची, वीडियो देख छूट जाएंगी हंसी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की आइसक्रीम न मिलने पर परेशान नजर आ रही है.

Viral Video: आईसक्रीम न मिलने पर रूठ गई बच्ची, वीडियो देख छूट जाएंगी हंसी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्ची को गुस्से में रोते और चिल्लाते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, ये बच्ची फेमस तुर्की आइसक्रीम लेने के लिए खड़ी हुई है. तुर्की आइसक्रीम को देने का स्टाइल तो आपने देखा ही है. कई बार बच्चों को इनसें पंगा लेते हुए भी देखा होगा. लोग पहली बार में ही आइसक्रीम छीन लेते हैं तो बहुत सी बार लोग अलग-अलग अंदाज में इनसे मजे लेते हुए नजर आते हैं. हालांकि, इस बच्ची को आइसक्रीम देने का ये अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया. फिर बच्ची ने जो किया उसे देख कर आप भी हंसने लगेंगे. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ये बच्ची गुस्से में आईसक्रीम वाले से चिढ़ जाती है. बच्ची चिढ़े भी क्यों न आखिर छोटे बच्चों को खाने के लिए सब्र करना कहां पसंद होता है. बात जब ठंडी ठंडी आईसक्रीम की हो तो इंतजार गुस्से में बदल ही जाएगा. बच्ची के साथ भी कुछ ऐसा ही होता है बच्ची गुस्से में आइसक्रीम के कौन आईसक्रीम वाले के ऊपर फेंक कर मारने लगती है. बच्ची के रोने के बाद भी आइसक्रीम वाला इसे खूब परेशान करता है. बच्ची पहले आईसक्रीम छिनने की कोशिश करती है. जब आईसक्रीम हाथ नहीं लगती तो वह रोने लग जाती है.

ये भी पढ़ें - इस नदी के पानी से सोना निकालते हैं लोग! सच्चाई जानकर रह जाएंगे हैरान

ये भी पढ़ें - Porn देखने की लत की वजह से जेल पहुंचा छात्र, लड़कियों के वॉशरूम में लगा रहा था कैमरा

वीडियो को ट्विटर पर 'जिंदगी गुलजार है' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "क्यों परेशान कर रहे हो बेचारी को." वीडियो को अब तक 1 लाख 33 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 4 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

आईसक्रीम के लिए बच्ची को रूलाने की वजह से यूजर्स इस आईसक्रीम वाले की खूब आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "आईसक्रीम वाले को डांटना चाहिए." एक अन्य यूजर ने लिखा, "लानत है पास खड़े लोगों पर जो छोटी बच्ची की तकलीफ को देख कर हंस रहे थे."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement