Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Oh No! लड़की ने सोशल मीडिया पर ज्यादा बता दी सैलरी, बॉस ने छीनी नौकरी

लड़की को एक टिकटॉक वीडियो बहुत ही भारी पड़ गया. उसे क्या मालूम था कि एक वीडियो उसे बेरोजगार बना देगा.

Oh No! लड़की ने सोशल मीडिया पर ज्यादा बता दी सैलरी, बॉस ने छीनी नौकरी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ज्यादा सैलरी किसे अच्छी नहीं लगती. असल में ज्यादा हो तो ठीक अगर न हो तो कोशिश करिए क्योंकि झूठी और मोटी सैलरी बताने के चक्कर में नौकरी से भी हाथ धोने पड़ सकते हैं. अमेरिका की एक लड़की ने ऐसी ही गड़बड़ की और इस वजह से उसकी नौकरी चली गई. इस लड़की ने सोशल मीडिया पर अपनी सैलरी करीब 16 लाख रुपये ज्यादा बता दी.

असल में इसकी सैलरी 56 लाख थी लेकिन महिला ने 72 लाख बताई. वीडियो में लड़की ने अपनी स्पेंडिंग हैबिट्स पर बात की थी लेकिन उनकी कंपनी को उनके टिकटॉक अकाउंट के बारे में पता चला तो उन्होंने वीडियो डिलीट करने शुरू कर दिए ताकि वह बॉस के गुस्से से बच सके. यूएसए टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की जानती थी कि नेशनल लेबर रिलेशन एक्ट के तहत उन्हें सैलरी डिस्कस करने का अधिकार है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपना वीडियो डिलीट कर दिया. इस लड़की की कंपनी को उसका सोशल मीडिया पर सैलरी डिस्कस करना बिल्कुल पसंद नहीं आया. 

यह भी पढ़ें: Fact Check: ड्रग्स लेकर तेज रफ्तार से दौड़ा घोड़ा ? आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

लेक्सी नाम की इस लड़की ने कंपनी से पूछा कि क्या उनके वीडियो ने किसी सिक्योरिटी नियम का उल्लंघन किया तो सीनियर ने मना कर दिया लेकिन कंपनी की तरफ से कहा गया वे रिस्क नहीं लेना चाहते. इस घटना के बाद लेक्सी ने जानकारी दी कि टिकॉक की वजह से उनकी नौकरी चली गई.

यह भी पढ़ें: दूल्हे की नाक के नीचे से दुल्हन को उड़ा ले गया आशिक, देखें कैसे मांग भरकर चिढ़ाया मुंह

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement