Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हॉस्टल में लड़कियों ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, वायरल वीडियो देख हैरान रह गए लोग

Girls Hostel Video Viral: सोशल मीडिया पर गर्ल्स हॉस्टल का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं.

हॉस्टल में लड़कियों ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, वायरल वीडियो देख हैरान रह गए लोग

Girls Hostel Video Viral

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इंटरनेट की दुनिया में हॉस्टल और कॉलेज के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी गर्ल्स हॉस्टल के वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं तो कभी बॉयज हॉस्टल के वीडियो इंटरनेट पर आग लगाते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर गर्ल्स हॉस्टल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दो लड़कियां धमाकेदार डांस कर रही हैं. वीडियो देखकर हर कोई हैरान है.

आपने सोशल मीडिया पर गर्ल्स हॉस्टल के डांस के कई वीडियो देखे होंगे. ट्रेंडिंग गानों पर धमाकेदार डांस करती लड़कियों के वीडियो सामने आ ही जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों देखने को मिल रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि हॉस्टल की लड़कियां एक इक्क्ठा हुई हैं. वहीं, दो लड़कियां एक-दूसरे को टक्कर देती हुई डांस कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें: हंसी-मजाक में युवकों ने कार से साइकिल सवार बुजुर्ग को मारी टक्कर, देखें होश उड़ा देने वाला वीडियो

वायरल हुआ डांस का वीडियो

इस वीडियो के दो पार्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. दोनों की पाठ में दो लड़कियां एक दूसरे को टक्कर देते हुए हॉस्टल कैंपस में धमाकेदार डांस कर रही हैं. वहीं, हॉस्टल की और लड़कियां इन दोनों के डांस देखकर हूटिंग कर रही हैं. लड़कियों की अदाएं देखकर लग रहा है कि वह प्रोफेशनल डांसर हैं. हालांकि जिन लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, उनके कई और डांस वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें: 5 हजार बिच्छुओं के साथ इतने दिनों तक रह चुकी है ये महिला, पूरी कहानी जान रह जाएंगे दंग   

 

वीडियो देख लोगों ने जताई हैरानी

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 6 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और हजारों लोगों ने इस वीडियो को पसंद किया है. लड़कियों के धमाकेदार डांस की जमकर तारीफ भी की गई है. वहीं, कुछ लोगों ने कई तरह के सवाल भी किया. एक यूजर ने पूछा कि मैं तो यह सोच रही हूं कि हॉस्टल में वार्डन ने ऐसा डांस कैसे करने दिया. हमारे यहां तो फांसी पर लटका देती. एक यूजर ने कहा कि इन लड़कियों ने धमाकेदार डांस से बॉलीवुड को भी पीछे छोड़ दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement