Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: महाकाल मंदिर में रील्स बना रही थीं लड़कियां, नहीं पता था भारी पड़ेगी गलती

मध्य प्रदेश के महाकाल मंदिर में लड़कियों के डांस के वीडियो वायरल होने के बाद मंदिर के सभी पुजारियों ने आपत्ति जताई है.

Viral: महाकाल मंदिर में रील्स बना रही थीं लड़कियां, नहीं पता था भारी पड़ेगी गलती

लड़कियों की रील्स वीडियो वायरल 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आजकल सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. आपने भी ऐसे कई देखे होंगे जो हर जगह कैमरा लेकर रील बनाना शुरू कर देते हैं. अब पब्लिक प्लेस में लोगों को रील बनाते देखना आम बात हो गई है. कई बार ये कंटेंट क्रिएटर्स यह भी भूल जाते हैं कि वे किस जगह पर हैं. हाल ही उज्जैन के महाकाल मंदिर में कुछ ऐसा ही हुआ. मंदिर परिसर में लड़कियों डांस करते हुए रील बनाने लगीं. 

वायरल हो रही रील में लड़कियां मंदिर परिसर में बॉलीवुड के गानों पर डांस करती हुई दिख रही हैं. एक वीडियो में लड़की मंदिर के गर्भगृह में बैठकर बॉलीवुड के गाने पर डांस कर रही है. इन लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो पर महाकालेश्वर मंदिर के सभी पुजारियों ने नाराजगी जताई है और मंदिर परिसर में फिल्मी गानों पर वीडियो बनाने वाली लड़कियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

यह भी पढ़ें: Viral News: 500 साल पुराने टॉयलेट की तस्वीर वायरल, देखकर समझ नहीं पाएंगे क्या बला है यह

 

मंदिर के पुजारी महेश गुरु ने इस वीडियो को सनातन धर्म की आस्था के साथ खिलवाड़ करने वाला बताया. इस तरह के वीडियो मंदिर की पवित्रता के बिगाड़ देते हैं. मामला सुर्खियों में आने के बाद मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने वीडियो की जांच के आदेश दिए हैं. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि धार्मिक मान्यताओं के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Video: चीयरलीडर्स के पीछे लड़के ने शुरू कर दी ऐसी हरकतें, अब वायरल हो रहा है वीडियो 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement