Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: केरल के स्कूल में हिजाब पहनकर ओणम मनाती छात्राओं का वीडियो वायरल

साड़ी के साथ हिजाब पहने नाचती छात्राओं का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

Viral: केरल के स्कूल में हिजाब पहनकर ओणम मनाती छात्राओं का वीडियो वायरल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तरी केरल के मल्लपुरम जिले के वंडूर इलाके में एक स्कूल में हिजाब पहनकर ओणम का त्योहार मनाती छात्राओं का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर ने ट्विटर पर ‘लाइक’ किया है. वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया मंचों पर खूब देखा जा रहा है. वीडियो में वहां के वंडूर सरकारी कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय की हिजाब लगाए हुए कुछ छात्राएं साड़ी पहनकर अपने स्कूल की अन्य छात्राओं के साथ संगीत की धुन पर नाचते हुए ओणम समारोह में हिस्सा लेती नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर हजारों लोग इसकी सराहना कर रहे हैं और कुछ लोगों ने इसकी तुलना पड़ोसी राज्य कर्नाटक में हिजाब विवाद से भी की है. वहां कुछ संस्थानों में हिजाब पहनने वाली लड़कियों को संस्थान में प्रवेश से मना कर दिया गया था. कॉमरेड महाबली के नाम से एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया, ‘‘वंडूर हायर सेकेंडरी स्कूल, मलप्पुरम में ओणम उत्सव. उन लोगों को समर्पित जो कहते हैं कि ओणम एक हिंदू त्योहार है और हमारे पड़ोसी राज्य को समर्पित जिसने हिजाब पहनने वाली लड़कियों को शिक्षा से वंचित किया.’’ इस ट्वीट को लाइक करने वालों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर भी शामिल हैं. उनकी पार्टी के सहयोगी और वंडूर से विधायक एपी अनिल कुमार ने वीडियो को अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया.

यह भी पढ़ें: कुछ सालों बाद ऐसा दिखेगा नई दिल्ली रेलवे स्टेशन, यकीन नहीं कर पा रही आंखें ?

स्वीडन के उप्साला विश्वविद्यालय में शांति और संघर्ष शोध के प्रोफेसर होने का दावा करने वाले अशोक स्वैन नाम के एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया, ‘‘केरल के एक स्कूल में हिजाब पहनी मुस्लिम लड़कियां ओणम मना रही हैं. ओणम केरल के लोगों का फसल कटाई का त्योहार है. यह केवल हिंदुओं का त्योहार नहीं जैसा कि हिंदू दक्षिणपंथी दावा करते हैं.’’ इस पोस्ट को भी हजारों लोगों ने ‘लाइक’ किया है.

यह भी पढ़ें: Kerala: सबसे कम उम्र की मेयर ने सबसे कम उम्र के विधायक से की शादी

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement