Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shocking News: दूल्हे ने जयमाला पहनी, आशीर्वाद लिए, फिर हो गई मौत, कारण कर देगा हैरान, देखें VIDEO

Bihar Viral Video: दूल्हे की मौत का कारण बेहद तेज आवाज में DJ बजने से आए मिर्गी अटैक को माना जा रहा है. पढ़िए त्रिपुरारी शरण की रिपोर्ट.

Shocking News: दूल्हे ने जयमाला पहनी, आशीर्वाद लिए, फिर हो गई मौत, कारण कर देगा हैरान, देखें VIDEO

Shocking Video: बिहार के सीतामढ़ी में यह हादसा हुआ है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bihar News- आजकल अच्छे-खासे सेहतमंद आदमी के अचानक चलते-चलते, डांस करते या कुछ और काम करते हुए मरने की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं. ऐसा ही एक हादसा बिहार के सीतामढ़ी जिले में सामने आया है, जहां शादी के स्टेज पर दुल्हन के जयमाला पहनाने के बाद आशीर्वाद की रस्मों के दौरान अचानक दूल्हा नीचे गिरकर बेहोश हो गया. अस्पताल ले जाते समय उसकी मौत हो गई. दूल्हे की मौत का कारण शादी के मंडप में स्टेज के पास ही कानफोड़ू आवाज में बज रहे DJ म्यूजिक को माना जा रहा है. एक्सपर्ट्स का कहना है कि बेहद तेज आवाज के कारण दूल्हे को बेचैनी हुई, जिससे उसे मिर्गी का दौरा आया या उसका हार्ट फेल हो गया और उसकी मौत हो गई. दूल्हे की मौत के बाद शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है.

पढ़ें- टैंक जैसी मजबूत कार में घूमते हैं यूएस के विदेश मंत्री, दिखाया अजब अंदाज, ऑटो में घूमे, मसाला चाय पी, देखें Viral PHOTO

तेज आवाज म्यूजिक से परेशान था दूल्हा

यह दर्दनाक हादसा सीतामढ़ी के सोनवरसा इलाके के इंदरवा गांव में हुआ है. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, परिहार के मनिथर गांव वार्ड-9 के रहने वाले स्वर्गीय गुदर राय के बेटे सुरेंद्र कुमार (30) की बारात इंदरवा गांव में आई थी. दूल्हा सुरेंद्र तेज आवाज म्यूजिक से परेशान हो रहा था और बार-बार DJ की आवाज कम करने या उसे दूर ले जाने के लिए कह रहा था. घटना के वायरल हुए वीडियो में भी दूल्हा शादी की रस्मों के बीच में बार-बार बेचैन दिख रहा है. कभी वह मैरिज चेयर पर बैठता है तो कभी उठकर सिर ऊपर-नीचे झटकने लगता है. इसी दौरान उसे कुछ ऐसा हुआ, जिससे वह बेहोश होकर नीचे गिर गया. परिजन उसे तत्काल एक निजी अस्पताल लेकर गए, जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहां उसकी मौत हो गई.

पढ़ें- प्रयागराज के बाद मऊ भी पहुंचा 'बाबा का बुलडोजर', ढहाए मुख्तार अंसारी के बेटों के घर, देखें VIDEO

मिर्गी की बीमारी थी दूल्हे को

दूल्हे की अचानक मौत के बाद बारात में आए कुछ लोगों ने उसे पहले से मिर्गी की बीमारी होने की बात कही. साथ ही अंदाजा लगाया कि डीजे की तेज आवाज से दिमाग की नसें हिल जाने के कारण उसे मिर्गी का दौरा आया, जिससे उसकी मौत हो गई. हालांकि इस मामले में कानूनी शिकायत नहीं होने से पोस्टमार्टम नहीं कराया गया है, जिससे मौत का सही कारण पता नहीं लग सका है.

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी के फैन भी हैं राहुल गांधी, कैंब्रिज स्टूडेंट्स से शेयर किया कारण

मातम में बदल गया खुशियों का माहौल, परिवार में था सबसे छोटा

जयमाला के बाद दूल्हे की अचानक मौत से शादी समारोह मातम में तब्दील हो गया. दूल्हे पक्ष के लौग बिना खाना खाए ही मंडप से वापस लौट गए. जानकारी के मुताबिक, मृतक दूल्हा सुरेंद्र तीन भाइयों में सबसे छोटा था. उसके माता-पिता की मौत पहले ही हो चुकी थी. सुरेंद्र बेहद होनहार था और रेलवे में ग्रुप-डी की भर्ती के लिखित परीक्षा पास कर चुका था. यह संभावना थी कि अगले कुछ दिन में उसकी सरकारी नौकरी लग जाती. इससे पहले ही यह हादसा हो गया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement